»   » 'सुल्तान' रिलीज से पहले ये बात कही होती.. तो सीन कुछ और ही होता!

'सुल्तान' रिलीज से पहले ये बात कही होती.. तो सीन कुछ और ही होता!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

'सुल्तान' रिलीज से ठीक पहले सलमान खान के रेप कमेंट पर जमकर कंट्रोवर्सी हुई। हालांकि फिल्म रिलीज के साथ सभी पलट गए और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। लेकिन अब यहां बात हो रही है सुल्तान के निर्देशक अली अब्बास जफर की। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अली अब्बास जफर ने कुछ बयान दिए, जो शायद लोगों को थोड़ी अजीब लगे।

Ali Abbas Zafar

दरअसल, सुल्तान रिलीज के साथ ही कुछ लोगों ने आर्फा के किरदार पर सवाल उठाया था कि आर्फा ने ओलंपिक का सपना कैसे तोड़ दिया। निर्देशक ने कहीं ना कहीं फीमेल लीड के किरदार को कमजोर छोड़ दिया था।

''मैंने सलमान खान से भीख मांगी कि मेरी फिल्म कर ले....''

इसी मामले में अली अब्बास जफर ने जवाब देते हुए कहा कि, मैंने फिल्म में नॉर्मल टेडेंसी दिखाई है। जब एक औरत प्रेग्नेंट होती है.. तो उसे अपना करियर छोड़ना पड़ता है। यह हमेशा से हमारे समाज में होता है। यह बॉयोलॉजिकल जरूरत है।

निर्देशक ने अपनी बातों को और भी साफ तरीके से कहा, प्रेग्नेंसी एक ऐसा दौर होता है, जहां मर्द शिकार पर जाता है और और घर में रहती है.. हम इस सच्चाई को नजरअंदाज नहीं कर सकते..

''मैंने तुरंत सलमान खान को I Love You मैसेज भेजा था....''

अली अब्बास जफर ने कहा, सुल्तान में आर्फा को अपने करियर और अपने इमोशन के बीच किसी एक को चुनना था.. आर्फा ने इमोशन चुना। मेरे ख्याल से यह नॉर्मल इंसानी जज्बात है।

हम्मम.. खैर, हम शायद ही अली अब्बास जफर की बातों से सहमत हैं। आप इन बयानों पर क्या कहना चाहते हैं.. नीचे कमेंट बॉक्स में लिखें-

English summary
After Salman Khan, Sultan director Ali Abbas Zafar invited trouble for giving sexist remark.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos