»   » PHOTOS: बेटी सुहाना खान की दिलवाले डेट...पापा शाहरूख खान के साथ

PHOTOS: बेटी सुहाना खान की दिलवाले डेट...पापा शाहरूख खान के साथ

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] शाहरूख खान की दिलवाले दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और फिल्म है फुलटू फैमिली इंटरटेनमेंट। फिल्म की स्क्रीनिंग पर पूरा बॉलीवुड पहुंचा लेकिन सबसे खास मेहमान थीं शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान जो पापा की फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची।

शाहरूख खान वैसेे भी हर वक्त केवल अपने बच्चों की बात करते रहते हैं इसलिए सुहाना का स्क्रीनिंग पर मौजूद रहना वाकई उनके लिए काफी अच्छा मूमेंट रहा होगा। दिलवाले की यूएसपी हैं शाहरूख खान और काजोल जो इस फिल्म से 5 साल बाद साथ में कमबैक कर रहे हैं और उन्हें साथ में देखने के लिए फैन्स काफी ज़्यादा उत्साहित हैं।


काजोल के बारे में बात करते हुए शाहरूख खान ने कहा कि हम एक दूसरे को उस नज़र से देख ही नहीं पाते जैसा हमें ऑडियंस इमैजिन कर लेती हैं इसलिए हमारे लिए ये काफी चकित करने वाली बात होती है। हमने अपने 20 - 22 साल के करियर में मुशिकल से 4 - 5 फिल्में साथ में की हैं। लेकिन हां, हम एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।


देखिए दिलवाले की स्क्रीनिंग की तस्वीरें -

सुहाना - शाहरूख

सुहाना - शाहरूख

सुहाना खान के साथ शाहरूख खान, कृति सैनन, वरूण धवन और दिलवाले की बाकी टीम। फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और फिल्म को फुलटू इंटरटेनमेंट कहा जा रहा है।


शाहरूख खान

शाहरूख खान

शाहरूख खान ने फिल्म के पहले दिन की कमाई चेन्नई बाढ़ पीड़ितों को डोनेट करने का फैसला किया है और उनकी पूरी दिलवाले टीम इस काम में उनके साथ है।


काजोल

काजोल

काजोल ने ये फिल्म अपनी बेटी नीज़ा के कहने पर की है। उनकी मानें तो उनके दोनों बच्चे उन्हें कहते रहते हैं कि अजय देवगन ज़्यादा अच्छी फिल्में करते हैं जिनमें गोलमाल टॉप पर रहती है। बस इसीलिए उन्होंने रोहित को हां कह दी।


रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी

शाहरूख खान के साथ ये रोहित शेट्टी की दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने शाहरूख दीपिका के साथ चेन्नई एक्सप्रेस बनाई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था।


बमन ईरानी - काजोल

बमन ईरानी - काजोल

किसी भी सुपरस्टार की फिल्म बमन ईरानी के बिना कहां पूरी होती है। और फिल्म में उन्होंने वही किया है जो वो करते हैं - अपना बेस्ट देना। फिल्म में उनका कोई तोड़ नहीं है।


राघव जुयाल

राघव जुयाल

राघव जुयाल हाल ही में तनीषा मुखर्जी के साथ गेरूआ डबस्मैश बनाकर लाइमलाइट में आए थे। वो फिल्म की स्क्रीनिंग में भी दिखे। राघव और तनीषा खतरों के खिलाड़ी में को कंटेस्टेन्ट थे।


धमाकेदार शुरूआत

धमाकेदार शुरूआत

लाइव रिव्यू की मानें तो दिलवाले ने धमाकेदार शुरूआत की है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के सारे इंतज़ाम कर लिए हैं। शाहरूख खान ने फिल्म के लिए शानदार प्रमोशन स्कीम भी अपनाई।


100 करोड़ क्लब

100 करोड़ क्लब

रोहित शेट्टी हमेशा अपनी पिछली फिल्म से बेहतर करते हैं। ये बात हम नहीं कह रहे, उनका रिकॉर्ड कहता है। ऐसे में देखा जाए तो रोहित शेट्टी अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ने पर आए तो दिलवाले ब्लॉकबस्टर है।


सेल्फी टाइम

सेल्फी टाइम

चल बेटा सेल्फी ले ले रे मूमेंट नहीं आए तो फिर काहे के दिलवाले Cool बहरहाल फिल्म काफी अच्छा कमा रही है और अगर ट्रेंड की मानें तो फिल्म बाजीराव मस्तानी को पीछे छोड़ रही है।


English summary
Suhana Khan,Shahrukh Khan Kajol and celebs at Dilwale Screening. See pics.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos