»   » "जिया रोती रही...सूरज मिटाते रहे बच्चा" - सूरज और उनकी मां का REACTION!

"जिया रोती रही...सूरज मिटाते रहे बच्चा" - सूरज और उनकी मां का REACTION!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] जिया खान सुसाइड केस में कल एक अहम खुलासा हुआ था जिसे पढ़कर सब चौंक गए थे। सीबीआई की चार्जशीट के मुताबिक जिया खान रोती रहीं, खून बहता रहा और सूरज पंचोली अपने ही बच्चे का भ्रूण साफ करते रहे। इस खुलासे की पूरी कहानी पढ़िए यहां--->[" जिया रोती रही, खून बहता रहा, सूरज मिटाते रहे बच्चा!"]

अब जिया खान सुसाइड केस के इस खुलासे पर सूरज पंचोली और उनकी मां ज़रीना वहाब ने रिएक्शन दिया है और ज़रीना वहाब की बातें सुनकर आपको लगेगा ही नहीं कि यहां एक साल की लड़की की बात हो रही हैं, जिसने उनके बेटे की वजह से अपनी जान गंवा दी।

हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए सूरज पंचोली ने कहा कि उन्होंने सीबीआई की चार्जशीट नहीं पढ़ी है। बस ये जानकर सुकून में हूं कि मुझ पर मर्डर के चार्ज नहीं हैं इसलिए मैं आत्महत्या के लिए मजबूर करने के इल्ज़ाम पर अब कोर्ट में लड़ सकता हूं।
[Also READ - जिया खान का सुसाइड नोट ]

लेकिन ज़रीना वहाब ने जिस तरह इस खबर पर रिएक्ट किया उससे लगा ही नहीं कि एक 26 साल की लड़की की बात हो रही। वो 26 साल की लड़की जो उनके बेटे के बच्चे के साथ गर्भवती थी। देखिए सूरज और ज़रीना वहाब के चौंकाने वाले रिएक्शन - 

ज़रीना वहाब का रिएक्शन

ज़रीना वहाब का रिएक्शन

ज़रीना वहाब ने कहा कि उनके बेटे के बारे में ऐसा लिखने की किसी की भी हिम्मत कैसे हुई। अभी तक ना सीबीआई ने ना ही कोर्ट ने कुछ कहा है और इसलिए लोग मनगढ़ंत बातें बनाना बंद करें।

बचकाने इलज़ाम

बचकाने इलज़ाम

ज़रीना वहाब यहीं नहीं रूकी। उन्होंने जिया खान की मां राबिया खान का नाम नहीं लिया पर कहा कि मुझे अच्छी तरह पता है कि ये सब कौन करा रहा है और मैं जानती हूं कि ये सब प्लान हैं!!!

राबिया ने खुलवाया था केस

राबिया ने खुलवाया था केस

गौरतलब है कि राबिया खान ने जिया खान का सुसाइड नोट, चिट्ठियां और मेसेज मीडिया में देकर ये केस वापस खुलवाया था क्योंकि लोग मान रहे थे कि जिया ने काम ना होने की वजह से खुदकुशी की ।

जिया खान थी प्रेगनेंट

जिया खान थी प्रेगनेंट

जिया खान की चिट्ठियों से पता चला कि वो प्रेगनेंट थीं और सूरज पंचोली ने किस तरह खुद उनके भ्रूण को साफ किया ये खबर पढ़कर सब चौंक गए थे लेकिन ज़रीना वहाब का कहना है कि उनके बेटे के बारे में ऐसा लिखने की हिम्मत कैसे हुई।

चुप्पी साध गए सूरज

चुप्पी साध गए सूरज

वहीं सूरज पंचोली से जब इस बारे में पूछा गया कि तो वो चुप्पी साध गए। इस मामले में सूरज का कहना था कि उन्हें सुकून है कि उन पर से मर्डर का चार्ज हटा दिया गया है।

दो चार्ज लगे थे

दो चार्ज लगे थे

दरअसल, सूरज पंचोली पर मर्डर और आत्महत्या के लिए उकसाने के चार्ज लगे हुए थे। लेकिन जब तक मर्डर का चार्ज हटता नहीं वो आत्महत्या के चार्ज के लिए नहीं लड़ सकते थे। अब उनका कहना है कि वो कोर्ट में लड़ सकते हैं।

करियर पर फोकस है

करियर पर फोकस है

सूरज का कहना है कि वो इस बारे में बात करना नहीं चाहते। वो तीन साल से चुप हैं और अभी भी बस कोर्ट में लड़ेंगे और कानून पर भरोसा रखते हुए फैसले का इंतज़ार करेंगे।

22 साल के सूरज 26 साल की जिया

22 साल के सूरज 26 साल की जिया

गौरतलब है कि जब ये सब हुआ था तो सूरज पंचोली 22 साल के थे और 26 साल की मॉडल - एक्ट्रेस जिया खान को डेट कर रहे थे। जिया के लेटर के मुताबिक सूरज उन्हें शारीरिक रूप से टॉर्चर कर रहे थे।

डिप्रेशन में थीं जिया

डिप्रेशन में थीं जिया

राबिया खान ने ये केस वापस इसलिए खुलवाया कि लोगों को लगा जिया काम की कमी की वजह से डिप्रेशन में थीं, जबकि जिया खान सूरज के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से डिप्रेशन में थीं।

English summary
Sooraj Pancholi and Zarina Wahab react to Extricating foetus news and it is rather disgusting and disappointing!
Please Wait while comments are loading...