»   » सलमान ने की रिक्वेस्ट....पर इस एक्टर की डिमांड....खत्म ही नहीं होती!

सलमान ने की रिक्वेस्ट....पर इस एक्टर की डिमांड....खत्म ही नहीं होती!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कहते हैं कि पैर उतने ही फैलाने चाहिए जितनी आपकी चादर हो। लेकिन जब आपकी चादर का नाम सलमान खान हो, तो सबके लिए वो द्रौपदी की साड़ी हो जाती है, जो कभी खत्म नहीं हो गई। कम से कम सूरज पंचोली के केस में तो ऐसा ही है।

तभी तो उन्हें लगता है कि सलमान का स्टूडेंट होने की तवज्जो उन्हें पूरी इंडस्ट्री देगी। और इसलिए वो कर बैठे ऐसी डिमांड जिसे कोई डायरेक्टर पूरा नहीं करता। लेकिन रिक्वेस्ट सलमान ने पहले की थी। 
[EXPOSED: सुसाइड के 1 घंटे पहले सूरज ने जिया को भेजे ये 10 मेसेज] 

सलमान खान ने तुम बिन डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को फिल्म के सीक्वल के लिए सूरज पंचोली का नाम सुझाया लेकिन सूरज ने डिमांड रखी कि वो किसी नई हीरोइन के साथ काम नहीं करेंगे।

हालांकि हीरो का हाल देखने के बाद भी अनुभव सिन्हा, सूरज पर दांव लगाने को तैयार थे लेकिन उनकी डिमांड इतनी बचकानी थी, कि उन्हें फिल्म से हाथ धोना पड़ा।
[अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे सूरज पंचोली?] 

वैसे डिमांड और सलाह देने के मामले में सूरज पंचोली सलमान खान पर ही गए हैं - 
 

तुम बिन में सूरज

तुम बिन में सूरज

सलमान ने रावन डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को तुम बिन के सीक्वल में सूरज को लेने की सलाह दी। लेकिन सूरज की डिमांड नामुमकिन थी। अनुभव के साथ सलमान ने दस नाम की फिल्म में काम किया था जो रिलीज़ नहीं हुई पर उसका गाना सबसे आगे होंगे हिंदुस्तानी सुपरहिट था।

कैट को सलाह

कैट को सलाह

आजकल कैटरीना कैफ को तो सलमान खान सलाह पर सलाह ही दिए जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कैटरीना को टीवी करने से लेकर रणबीर कपूर पर करारी सलाह दे डाली है।

भंसाली को सलाह

भंसाली को सलाह

उन्होंने भंसाली को सलाह दी थी कि हम दिल दे चुके सनम की एंडिंग में सलमान और ऐश यानि कि समीर और नंदिनी को मिलना चाहिए। हालांकि भंसाली ने सलमान की ये सलाह मानी नहीं।

ऐश की जगह कैट

ऐश की जगह कैट

सलमान ने सबसे ज़्यादा सलाह भंसाली को ही दी है। बाजीराव मस्तानी के लिए वो ऐश की जगह कैट को लेकर आ गए थे और काशीबाई के लिए भूमिका चावला की सलाह दी थी।

बड़जात्या को सलाह

बड़जात्या को सलाह

सूरज बड़जात्या को सलमान खान ने हाल ही में सलाह दी कि प्रेम रतन धन पायो को छोटी कर दें। इस सलाह को सूरज ने मान तो लिया लेकिन फिल्म का जो हाल हुआ वो सबने देखा।

सूरज को सलाह

सूरज को सलाह

सलमान ने सूरज को भी सलाह दी थी कि हीरो के पहले मीडिया से खुलकर जिया खान के बारे में बात करे और सूरज ने सलमान की बात मानी भी थी।

करनी थी देवदास

करनी थी देवदास

भंसाली की मानें तो देवदास ने उनकी और सलमान की दोस्ती बिल्कुल खत्म कर दी क्योंकि सलमान खान को ये फिल्म करनी थीं लेकिन भंसाली फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल कर चुके थे।

कंगना को सलाह

कंगना को सलाह

सलमान ने कंगना को कट्टी बट्टी करने की भी सलाह दी थी । हालांकि फिल्म का हश्र तो सबने देखा ही था और ये वाकई बॉलीवुड की सबसे इरिटेटिंग फिल्मों में से एक थी।

रणबीर को सलाह

रणबीर को सलाह

सलमान खान से कॉफी विद करण में पूछा गया था कि रणबीर कपूर को कुछ सलाह देना चाहेंगे तो उन्होंने कहा था - ज़िंदगी के मज़े लूटो! ये तब की बात है जब सलमान कैट का ब्रेकअप हुआ था।

English summary
Sooraj Pancholi had an absurd demand to Salman's request.
Please Wait while comments are loading...