»   » DHAMAKA: ऋतिक नहीं अजय देवगन - सूरज पंचोली फाइनल!

DHAMAKA: ऋतिक नहीं अजय देवगन - सूरज पंचोली फाइनल!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] एबीसीडी 2 के सुपरहिट होने के बाद रेमो डीसूज़ा ने कहा था कि वो अपनी अगली फिल्म ऋतिक रोशन के साथ करना चाहते हैं। ऐसा माना भी जा रहा था कि उनका अगला प्रोजेक्ट ऋतिक के साथ ही होगा। लेकिन अब उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है।

रेमो की अगली फिल्म में अजय देवगन और सूरज पंचोली होंगे। हालांकि फिल्म पर काम अभी शुरू नहीं हुआ है क्योंकि अजय शिवाय में व्यस्त हैं और रेमो टाईगर श्रॉफ के साथ द फ्लाईंग जट में बिज़ी है। लेकिन फिल्म पर काम जल्द ही शुरू होने वाला है और ये एक इंटेंस एक्शन फिल्म होगी।

तो एक और फिल्म में फाइनल होते होते रह गए ऋतिक रोशन और ऐसा आठवीं बार हो रहा है। यकीन ना हो तो देख लीजिए -
 

शुद्धि

करीना और ऋतिक इस फिल्म के लिए फाइनल थे। लेकिन फिर फिल्म में काफी देर होने लगी औऱ ऋतिक ने अपनी डेट्स मोहनजोदड़ो को दे दी।

रंग दे बसंती

ऋतिक को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी पर वो डीजे यानि आमिर खान का रोल करना चाहते थे। जबकि आमिर इस रोल के लिए फाइनल किए जा चुके थे। हालांकि इस फिल्म के हर किरदार ने अपनी छाप छोड़ी और ऋतिक की ये भूल uffff!

बंटी और बबली

डर बहुत ही बेकार चीज़ होती है। यशराज के साथ ऋतिक ने मुझसे दोस्ती करोगे में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। यही कारण था कि वो यशराज और रानी दोनों को ही लेकर श्योर नहीं थे।

मैं हूं ना

फराह खान की इस फिल्म में ऋतिक को लकी यानि लक्ष्मण प्रसाद के रोल के लिए अप्रोच किया गया था और शाहरूख का भाई बनकर वो बहुत क्यूट लगते। लेकिन ऋतिक ने ये रोल सुज़ैन के भाई ज़ाएद खान के लिए छोड़ दिया और यह फिल्म ज़ाएद के लिए क्या साबित हुई ये कहने की ज़रूरत नहीं है।

स्वदेस

आशुतोष गोवारिकर ने इस रोल के लिए ऋतिक को अप्रोच किया पर उन्हें लगा कि ज़मीन से जुड़े किरदार में वो फिट नहीं बैठ पाएंगे और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। स्वदेस शाहरूख खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जाती है। और ये फिल्म हर लिहाज़ से बेहतरीन है।

दिल चाहता है

आकाश यानि आमिर खान के रोल को केवल ऋतिक रोशन के लिए लिखा गया था। लेकिन ऋतिक को ये रोल कुछ जंचा नहीं। तब आमिर को अक्षय खन्ना वाले रोल के लिए फाइनल किया गया था पर फाइनली आकाश का किरदार आमिर ने किया।

बाजीराव मस्तानी

इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को लगभग फाइनल किया जा चुका था लेकिन शुद्धि, मोहनजोदड़ो, जोधा अकबर...सब ऋतिक के हवाले थी। भंसाली को लगा वो रिपीट हो जाएंगे!

सलमान की सलाह

रेमो की फिल्म में ऋतिक की जगह अब सूरज हैं...अजय देवगन के साथ। लेकिन जानिए--->[सलमान की सलाह - बॉक्स ऑफिस के लिए शाहरूख बनो, अजय नहीं]

English summary
Sooraj Pancholi and Ajay Devgn replace Hrithik Roshan in Remo D'souza's next.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos