»   » सोनू निगम अज़ान कंट्रोवर्सी मामला .. ट्वीट कर बोले 'मैं अपने बयान पर कायम'

सोनू निगम अज़ान कंट्रोवर्सी मामला .. ट्वीट कर बोले 'मैं अपने बयान पर कायम'

सोनू निगम ने अज़ान से नींद खुलने पर ट्वीट करते हुए कहा है कि कब जबरदस्ती धर्म का पालन करने की आजादी खत्म होगी।अब उन्होंने इस मामले में नया बयान दिया है।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सिंगर सोनू निगम अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर कंट्रोवर्सी में हैं। कल सुबह सुबह लगभग 5:30 बजे से उन्होंने ट्वीट करना शुरू किया और लगातार कई ट्वीट किया।उन्होंने सुबह 5:30 बजे अज़ान की वजह से नींद खुलने पर कहा कि वो मुस्लिम नहीं है लेकिन फिर भी उन्हें सुबह 5:30 उठना पड़ता है।

सोनू निगम के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उनका सर्मथन किया तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। सोनू निगम ने आज इस मामले पर एक और ट्वीट करते हुए कहा है कि वो अपने बयान पर कायम हैं।

उन्होंने लोगों से ट्विटर पर क्रियेटिव हैशटैग भी सुझाने को कहा था ताकि इस ओर लोगों का ध्यान जा सके। साथ अपने एक और ट्विट में उन्होंने 'गुंडागर्दी है बस' भी लिखा । इसके बाद सोनू निगम एक बार फिर कंट्रोवर्सी में घिर चुके हैं। हालांकि कई लोगों का मानना है कि धर्म जबरदस्ती की चीज नहीं है बल्कि अपनी अपनी आस्था है।

sonu-nigan-azaan-tweet-controversy-sonu-nigam-says-i-stand-by-my-statement

इस पर साजिद वाजिद ने सोनू निगम के इस ट्वीट पर आपत्ती जताई है और इंडिया टूडे से बातचीत में कहा है कि 'जब लोग ज्यादा ड्रग्स ले लेते हैं तो उन्हें कोई भी आवाज पसंद नहीं आती।'

WHAT OTHERS ARE READING
English summary
Sonu Nigam Azaan tweet controversy Sonu Nigam says i Stand by my statement.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos