»   » Ooo..तो अब सोनू निगम अपनी पैंट उतारेंगे!

Ooo..तो अब सोनू निगम अपनी पैंट उतारेंगे!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सोनू निगम की अज़ान कंट्रोवर्सी पर ट्वीट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक के बाद मामला बढ़ता ही जा रहा है। कुछ लोग सोनू निगम के सर्मथन में बात कर रहे हैं तो कुछ उनके खिलाफ। कल सोनू निगम ने तब तहलका मचा दिया जब उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अपने फ्रेंड और हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम से अपने बाल मुंडवा लिया। 

[OUCH: देखते रह गए सलमान....हाथ से निकल गई ब्लॉकबस्टर फिल्म!]

सोनू निगम ने अपने बाल मुस्लिम लीडर सईद शाह अतफ अली के फतवे पर किया जिन्होंने कहा था कि जो सोनू निगम के बाल काटकर लाकर देगा उसे 10 लाख का इनाम दिया जाएगा। सोनू निगम ने अपने बाल मुंडवाकर सईद शाह अतफ अली से मांग की है आलिम हकीम को वो 10 लाख रूपए दें।

sonu-nigam-azaan-controversy-muslim-leader-says-will-he-take-off-his-pants

सोनू निगम के इस कदम की काफी तारीफ भी हो रही है। लेकिन वहीं इस घटना ने अब एक और मोड़ ले लिया है। दरअसल टीपू सुल्तान मस्जिद के मुस्लिम लीडर और इमाम सईद मोहम्मद नुरूर रहमान ने अब सोनू निगम पर अपनी भड़ास निकाली है और उन्हें जमकर खड़ी खोटी और पैंट उतारने तक की बात की है। 

अब क्या अपनी पैंट उतारेंगे

अब क्या अपनी पैंट उतारेंगे

सईद मो नुरूर रहमान जो टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम हैं उन्होंने सईद शाह अतफ अली (जिन्होंने सोनू निगम से बाल काटने कहा था) का सर्मथन किया है और कहा है कि सोनू निगम बकवास कर रहे हैं । उन्हें किसी ने सर मुंडाने कहा तो किया अब क्या कोई पैंट उतनारने कहेगा तो पैंट उतारेंगे।

डिप्रेशन में हैं सोनू निगम

डिप्रेशन में हैं सोनू निगम

सईद मो नुरूर रहमान ने ये भी कहा कि "मुझे किसी ने बताया कि वो आजकल डिप्रेशन में चल रहे हैं। इसलिए लोगों की नजरों में आने के लिए ऐसा कर रहे हैं।"

पहले भी विवादों में

पहले भी विवादों में

सईद मो नुरूर रहमान कुछ समय पहले भी विवाद में रहे थे जब उन्होंने कहा था कि लड़कियां सेक्सी कपड़े पहनती हैं इसलिए उनका रेप होता है। तबसईद मो नुरूर रहमान की काफी आलोचना हुई भी हुई थी।

कल ही मुंडवाया सर

कल ही मुंडवाया सर

सोनू निगम ने कल ही अपना सर मुंडवाया था और प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात रखी थी। उन्होंने साथ ही इमाम के फतवे का करारा जवाब भी दिया था।

पाकिस्तान पर अटैक हलवा है क्या..

पाकिस्तान पर अटैक हलवा है क्या..

पॉपुलर इंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में सोनू निगम ने एक और बड़ी बात कही कि "ट्विटर पर कम शब्दों में लिखा जाता है और लोग कुछ भी लिख देते हैं। ट्विटर पर बैठे बैठे कहते हैं कि पाकिस्तान पर अटैक करो। हलवा है क्या पाकिस्तान पर अटैक करना।"

लोग कर रहे तारीफ

लोग कर रहे तारीफ

सोनू निगम के इस कदम की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं।

कब शांत होगा

कब शांत होगा

सोनू निगम की ये कंट्रोवर्सी कब खत्म होगी किसी को नहीं पता। हर दिन इस मामले में नया मोड़ आ रहा है।

English summary
Sonu Nigam Azaan controversy muslim leader says will he take off his pants.
Please Wait while comments are loading...