»   » सलमान, सलमान, सलमान सुन कर IRRITATE हुईं सोनम?

सलमान, सलमान, सलमान सुन कर IRRITATE हुईं सोनम?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सोनम कपूर की प्रेम रतन धन पायो की बात बॉक्स ऑफिस पर काफी हो रही है लेकिन बात सोनम पर नहीं हो रही है। बात हो भी रही है तो ये कि सोनम कपूर सलमान खान के साथ स्क्रीन पर बिल्कुल अच्छी नहीं लगी। ना उनके बीच कोई केमिस्ट्री दिखी, ना ही कोई रोमांस।

प्रेम और मैथिली को जोड़ी दर्शकों को पसंद आई ही नहीं। अलग अलग फिल्म में दोनों किरदार ठीक थे लेकिन जब भी ये साथ आए सबको इनके रोमांस से दिक्कत हुई और इस एज गैप पर सोनम से काफी सवाल किए गए। शुरूआत में तो वो आराम से इन सवालों को डील करती गईं लेकिन अब लगता है कि सोनम कपूर भी थक गईं।


हालांकि उनके कहे मुताबिक प्रेम रतन धन पायो करोड़ों कमा रही है।  लेकिन अब सोनम अपनी और सलमान की केमिस्ट्री पर जवाब देते देते ऊब गईं। हाल ही में सलमान ने भी कह दिया था कि सोनम के साथ रोमांस करने में वो काफी असहज थे।


ऐसे में सोनम ने शाहरूख से लेकर अक्षय कुमार तक को टार्गेट कर दिया - 
 

नहीं चला जादू

सोनम और सलमान की जोड़ी देखने के लिए दर्शक उत्साहित ज़रूर थे लेकिन उनका जादू दर्शकों पर नहीं चला। ना उनके रोमांस में दम था ना ही केमिस्ट्री में।


कोशिश वाला रोमांस

पूरी फिल्म में सलमान खान और सोनम कपूर रोमांस करने की, रोमांटिक दिखने की कोशिश करते रहे पर वो दर्शकों को लुभा ही नहीं पाए। सोनम कहीं से भी उनकी प्रेमिका नहीं लग पाईं।


दीपिका अनुष्का से पूछिए

आखिर सलमान सलमान सुनकर सोनम थक गईं। उन्होंने कहा कि मैं अकेली थोड़ी हूं जो इतने बड़े एक्टर को रोमांस कर रही हूं। अनुष्का और दीपिका से ये सवाल पूछिए।


बहुत मज़ा आया

सोनम ने हाल ही में ये भी कहा कि सलमान के साथ रोमांस करके उन्हें बड़ा मज़ा आया। हालांकि सलमान ने कह डाला कि उन्हें सोनम के साथ रोमांस करने में काफी दिक्कत हुई।


ना केमिस्ट्री ना जादू

सोनम शायद ये भूल गईं कि दीपिका और अनुष्का शाहरूख के साथ परफेक्ट लग रही थीं लेकिन सलमान के साथ सोनम की जो़ड़ी दर्शकों को नहीं लुभा पाई।


अलग अलग क्यूट

प्रेम रतन धन पायो में सलमान और सोनम अलग अलग काफी क्यूट लगे हैं लेकिन साथ में उनका जादू दर्शकों पर नहीं चल पाया। उनके बीच की केमिस्ट्री गायब थी।


शाहरूख के साथ रोमांस

अब सलमान के बाद सोनम को शाहरूख के साथ रोमांस करना है। और उनका मानना है कि दीपिका और अनुष्का कर सकती हैं तो वो भी शाहरूख खान के साथ परफेक्ट लगेंगी।


ओवरवेट सलमान

हालांकि इसमें गलती सलमान खान की भी है। वो प्रेम अवतार में फिट नहीं लगे हैं और काफी ओवरवेट लग रहे हैं। ऐसे में सोनम के साथ रोमांस उन पर सूट कर ही नहीं पा रहा है। 


English summary
Sonam Kapoor irritated with Salman Khan age gap questions and finally bursts out
Please Wait while comments are loading...