»   » BANG ON: ऐश्वर्या राय की इतनी प्यार से करारी INSULT किसी ने नहीं की!

BANG ON: ऐश्वर्या राय की इतनी प्यार से करारी INSULT किसी ने नहीं की!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐश्वर्या राय और इंसल्ट तो लगता है कि एक दूसरे के पूरक हो गए हैं। दोनों का नाम एक दूसरे से जुड़ा रहता है। कभी वो किसी की इंसल्ट करती है, कभी उनके पति तक उनकी इंसल्ट कर देते हैं और अब इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है सोनम कपूर।

हालांकि पहली बार नहीं है कि सोनम ने ऐश्वर्या राय पर ताना कसा हो लेकिन इस बार उन्होंने ये काम बड़े प्यार से किया है। दरअसल, जब से ऐश ने कान्स 2016 की रेड कार्पेट पर बैंगनी लिप्सटिक वाला कारनामा किया है कोई उन्हें छोड़ना नहीं चाह रहा है।
[क्या आप सलमान के साथ काम करेंगी? - ऐश का 'अजीब' REACTION]

सोनम कपूर से जब इस बारे में पूछा गया तो सोनम का कहना था कि फैशन किया ही इसलिए जाता है कि लोग आपके बारे में बात करें और आपको अटेंशन मिले। और उनका ऐसा फैशन करना सफल रहा क्योंकि उन्हें पूरा अटेंशन मिला।
['इनसे सलमान पर बात करना है तो 'राय' ले लीजिए!']

और एक तरह से देखा जाए तो ये अच्छी बात है कि 15वें साल में भी आपको पता है कि लोग आपके बारे में कैसे बात कर सकते हैं। तो आप लोगों से अपने बारे में बात करवा रहे हैं, लोगों को अपने बारे में डिस्कस करवा रहे हैं और ये अचीवमेंट है।

वैसे जानिए सोनम के और भी बोल्ड बयान -

मैंने सब ट्राई किया

मैंने सब ट्राई किया

सोनम ने कहा कि मैंने खुद पर्पल से लेकर ब्लैक लिपस्टिक लगाई है पर मुझे तो कभी इतना मीडिया अटेंशन नहीं मिला। आपको कला आनी चाहिए अटेंशन पाने की और उनके पास वो है।

खूबसूरत नहीं तो एक्टर

खूबसूरत नहीं तो एक्टर

सोनम कपूर ने कहा कि अगर आप खूबसूरत नहीं हैं तो ही बॉलीवुड केअच्छे एक्टर मान लिए जाते हैं। ऐसा लगता है कि कोई सांत्वना पुरस्कार दिया जा रहा हो। यानि सोनम का कहना था कि वो खूबसूरत हैं इसीलिये उन्हें अच्छी अभिनेत्री नहीं माना जाता।

छोटी उम में बन गयी आइकन

छोटी उम में बन गयी आइकन

मैं अपनी छोटी उम्र में ही आइकन कहलाई गयी। जबकि एक्ट्रेसेस 40 की उम्र पार करने के बाद ही आइकन की गिनती में आती हैं। मुझे लगता है ये मेरी एक बहुत बड़ी पहचान है।

ऐश्वर्या राय को कहा..'आंटी'

ऐश्वर्या राय को कहा..'आंटी'

सोनम ने एक इवेंट के दौरान एश्वर्या राय को आने वाली जेनरेशन की आंटी बता दिया। सोनम के इस बयान से सभी हैरान रह गए। लेकिन एश्वर्या ने इस पूरे मामले पर कोई टिप्पणी नहीं दी। सोनम ने बाद में इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि- मेरा गलत मतलब निकाला गया।

अभय देओल से नाराजगी

अभय देओल से नाराजगी

फिल्म आयशा के फ्लॉप होने पर अभय देओल ने मीडिया में बयान दिया था कि, 'फिल्म में कहानी और किरदार से ज्यादा कॉस्ट्यूम कर ध्यान दिया गया था'....अभय की इस बात पर सोनम भड़क गईं और उनके साथ अपनी दोस्ती खत्म होने का एलान कर डाला।

शोभा डे को कहा पॉर्न राइटर

शोभा डे को कहा पॉर्न राइटर

पेज-3 जनर्लिस्ट शोभा डे ने सोनम स्टारर आई हेट लव स्टोरी को बहुत अच्छे कमेंट्स नहीं दिए थे। जिसके बाद सोनम खुल कर शोभा के विरोध में बयान देती नजर आईं। करण जौहर के शो पर सोनम ने शोभा-डे की कॉस्मेटिक सर्जरी जैसी बात भी बोल दी। इतना ही बल्कि उन्हें पॉर्न राइटर भी कह दिया, जिससे सब हैरान रह गए।

कैटरीना को कहा.. 'बेशर्म'

कैटरीना को कहा.. 'बेशर्म'

कैटरीना कैफ की शुरूआती फिल्म बूम पर कमेंट करते हुए सोनम कपूर ने उन्हें बेशर्म तक कह डाला था। यह काफी आपत्तिजनक था।

रणबीर कपूर सेक्सी नहीं

रणबीर कपूर सेक्सी नहीं

करण जौहर के शो के दौरान सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर का काफी मजाक उड़ाया और कहा कि वो ब्वॉयफ्रैंड मटीरियल हैं ही नहीं। सोनम ने यहां तक कहा कि रणबीर अगर स्ट्रिप करें तो ही वो सेक्सी लग सकते हैं। यूं वो काफी नॉन-सेक्सी हैं।

सोनाक्षी सिन्हा हैं बेवकूफ

सोनाक्षी सिन्हा हैं बेवकूफ

एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि सोनम कपूर एक्ट्रेस से ज्यादा स्टाइल आइकन हैं। इस पर सोनम ने कहा कि, इस तरह के बेवकूफाना बयान सब देते हैं, इतनी छूट सभी को होनी चाहिए..



English summary
Sonam Kapoor has an opinion about Aishwarya Rai's purple lips and she will again head a controversy!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos