»   » ROMANCE: अपनी सुपरहिट जोड़ी के साथ फिर नजर आएंगे अक्षय कुमार..

ROMANCE: अपनी सुपरहिट जोड़ी के साथ फिर नजर आएंगे अक्षय कुमार..

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। लेकिन एक मिनट.. ऐसा नहीं कि एक्ट्रेस के पास फिल्में नहीं हैं। जी हां, जल्द ही फैंस को सोनाक्षी और अक्षय कुमार की धमाकेदार जोड़ी दिखने वाली है। विपुल अमृतलाल शाह की आगामी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में इस जोड़ी को लॉक कर लिया गया है।

इससे पहले सोनाक्षी और अक्षय कुमार को हमने कई फिल्मों में साथ देखा है। लिहाजा, दोनों ने कुछ समय के लिए साथ काम करने से मना कर दिया था, क्योंकि उनकी जोड़ी पर्दे पर पुरानी लगने लगी थी।

यहां जानिए अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा का क्या है कनेक्शन-

अक्षय कुमार- सोनाक्षी सिन्हा

नमस्ते इंग्लैंड एक रोमांटिक फिल्म होगी। विपुल अमृतलाल शाह ने इससे पहले अक्षय कुमार को लेकर नमस्ते लंदन बनाया था। फिल्म हिट रही थी।

नमस्ते इंग्लैंड

लेकिन नमस्ते इंग्लैंड.. नमस्ते लंदन की सीक्वल नहीं होगी। निर्देशक ने यह बात पहले ही साफ कर दिया है। बता दें, नमस्ते लंदन में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ थीं।

फिल्में..

अक्षय और सोनाक्षी ने अब तक रौउडी राठौड़, हॉलीडे, वन्स ऑपन ए टाइम इन मुंबई दोबारा, जोकर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

कैसी है जोड़ी !

इतनी फिल्मों के बाद अक्षय और सोनाक्षी ने साथ फिल्में साइन करना बंद कर दिया था। उनके हिसाब से पर्दे पर उनकी जोड़ी पुरानी दिखने लगी थी. 

सोनाक्षी सिन्हा

इस बीच सोनाक्षी ने शाहिद कपूर, अजय देवगन, सलमान खान, अर्जुन कपूर के साथ कई फिल्में कीं।

अक्षय कुमार- सोनाक्षी सिन्हा

लेकिन निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह को लगा कि इस जोड़ी को एक बार फिर से लाने का यही सही मौका है। लिहाजा, नमस्ते इंग्लैंड में दोनों एक बार फिर रोमांस करते दिखेंगे।

इंतजार..

राऔडी राठौड़ और हॉलीडे जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली जोड़ी का हमें तो इंतजार है.. आपको!

English summary
Sonakshi Sinha has been approached for Akshay Kumar's upcoming project, Namaste England, directed by Vipul Amrutlal Shah.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos