»   » Trailer सिंह इज़ ब्लिंग में देखें अक्षय कुमार की सिंह-गिरी!

Trailer सिंह इज़ ब्लिंग में देखें अक्षय कुमार की सिंह-गिरी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की हिट फिल्म सिंह इज किंग का सीक्वल सिंह इज ब्लिंग का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जैसा कि अक्षय कुमार ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि सिंह इज ब्लिंग और सिंह इज किंग बिल्कुल ही अलग हैं। दोनों में कोई कनेक्शन नहीं है। बस एक कनेक्शन है कि अक्षय कुमार इसमें भी सरदार बने हैं।

Singh Is Bling trailer starring Akshay Kumar Amy Jackson

सिंह इज ब्लिंग का ट्रेलर बिल्कुल वैसा है जैसा कि अक्षय कुमार के फैंस को एक्सपेक्टेड था यानी कि फुल धमाल एक्शन, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर। ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि सिंह इज ब्लिंग भी इस साल की हिट फिल्म होगी।


ट्रेलर में अक्षय कुमार को पंजाब से फॉरेन कंट्री जाते हुए दिखाया गया है जहां पर उन्हें एमी जैक्सन से प्यार हो जाता है और वो उसे पाने के लिए वहां के एक बड़े डॉन से भी भिड़ जाते हैं।



यूं तो ट्रेलर देखने के बाद सिंह इज किंग और सिंह इज ब्लिंग में कुछ खास अंतर देखने को नहीं मिला लेकिन हो सकता है कि फिल्म कुछ अलग हो। फिल्हाल आप देखिये सिंह इज ब्लिंग का ट्रेलर।

English summary
Akshay Kumar's Singh Is Bling trailer is been released. Singh Is Bling is a sequel of Singh Is King as Akshay Kumar said its totally different from the first part.
Please Wait while comments are loading...