»   » मारपीट के आरोप में मीका सिंह को मिली कोर्ट से राहत

मारपीट के आरोप में मीका सिंह को मिली कोर्ट से राहत

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

जाने माने सिंगर मीका सिंह को मारपीट के आरोप में पटियाला हाउस कोर्ट ने राहत दे दी है। ये केस 2015 का है जब एक डॉक्टर ने मीका सिंह पर लाइव कॉन्सर्ट के दौरान थप्पड़ मारने का आरोप लगाया था। महानगर दंडाधिकारी सुजीत सौरभ के पास डॉक्टर श्रीकांत ने याचिका लगाकर कहा कि उनका सिंगर मीका सिंह से अब समझौता हो गया है।

''शाहरूख बहुत हिम्मती हैं.. जो सुपरस्टार होकर भी विलेन बनते हैं....''

उन्होंने कहा कि वो इस मामले को और आगे तक नहीं खींचना चाहते। वहीं कोर्ट ने भी दोनों पक्षों को इस मामले को सुलझाने की अनुमति भी दे दी है।

mika-singh-gets-relief-assault-case

आपको बता दें कि 2015 में मीका सिंह पर लगे मारपीट के आरोप के बाद उस डॉक्टर ने तीस हज़ारी कोर्ट में मीका सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसी के साथ मीका पर डॉक्टर ने 50 लाख का मानहानि का भी मुकदमा दर्ज कराया था। हलांकि इस आरोप का मीका ने शुरू से ही खंडन किया है।

आपको बता दें कि मीका ने पंजाबी गानों के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई गानों को अपनी आवाज़ दी है। वहीं मीका की लाइव पर्फॉमेंस को भी लोग खूब एंजॉय करते हैं।

उनके लाइव कॉन्सर्ट में 'सावन में लग गई आग' 'मौजा ही मौजा', 'धन्नो', 'धिंका चिका', 'अंग्रेज़ी बीट' जैसे और भी कई गाने हैं जिनके बिना उनका कॉन्सर्ट पूरा नहीं होता।

English summary
Mika Singh gets relief in assault case.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos