»   » अब मैडम तुसाद में इनका लगेगा मोम का पुतला..शानदार

अब मैडम तुसाद में इनका लगेगा मोम का पुतला..शानदार

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

मैडम तुसाद में स्टार्स का मोम का पुतला लगना बहुत बड़ी बात होती है। बहुत ही कम स्टार्स हैं जिनका पुतला वहां लगाया गया है। अब इस लिस्ट में एक और स्टार का नाम शामिल होने जा रहा है। जी हां और ये कोई नहीं बल्कि भारत की सबसे बेहतरीन सिंगर में से एक आशा भोसले हैं। आशा भोसले का पुतला दिल्ली स्थित मैडम तुसाद में लगाया जाएगा। 

[ सलमान और प्रभास के साथ फिल्म करने पर रोहित शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी.. ]

आशा भोसले अगली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं जिनकी मूर्ति मैडम तुसाद में लगाई जाएगी। इसकी कुछ तस्वीरें भी साझा की गई है। आशा भोसले की प्रतिमा को म्यूजिक जोन में लगाया जाएगा। 

singer-asha-bhosle-to-get-wax-statue-at-madam-tussauds-museum

आशा ताई ने इस पर बयान देते हुए कहा है कि "मैं बेहद खुश हूं कि मेरी प्रतिमा वहां लग रही है। मैं काफी रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रही हूं। ये एक अलग तरह का अनुभव है। मैं अपनी प्रतिमा देखने के लिए बेताब हूं।" आशा भोसले की प्रतिमा मैडम तुसाद के दिल्ली संग्रहालय में लगाया जाएगा।यहां सब मिलाकर अलग अलग क्षेत्र के लगभग 50 सेलिब्रिटी की प्रतिमा लगाई जाएगी। 

मर्लिन एंटरटेनमेंट के जेनरल मैनेजर मि.अंशुल जैन ने कहा कि "आशा भोसले भारत की सबसे महान सिंगर में से एक हैं इसलिए उनकी प्रतिमा तो मैडम तुसाद में लगना ही था वो पीढ़ी दर पीढ़ी लोगों की प्रेरणा रही हैं और संगीत में उनका खास योदगान रहा है। हमें उम्मीद है कि कई सेल्फी मोमेंट उनकी प्रतिमा के साथ देखने मिलेंगे।"

English summary
Singer Asha Bhosle to get a wax statue at madam Tussauds Museum,
Please Wait while comments are loading...