»   » #Back2Back: एक नहीं, दो नहीं...तीन बार लगातार किया ऋतिक को रिप्लेस

#Back2Back: एक नहीं, दो नहीं...तीन बार लगातार किया ऋतिक को रिप्लेस

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पता नहीं इसे सिद्धार्थ मल्होत्रा का गुड लक कहा जाए या फिर ऋतिक रोशन का बैड लक लेकिन जबसे ऋतिक - कंगना कंट्रोवर्सी हुई है ऋतिक के करियर पर इसका काफी असर पड़ता दिख रहा है। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तीसरी बार ऋतिक को रिप्लेस कर दिया है।

अगर खबरों की मानें तो हॉलीवुड सुपरहिट फिल्म रैंबो में सिद्धार्थ मल्होत्रा बस फाइनल ही होने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म के साथ पहले ऋतिक रोशन का नाम ज़ोरों से लिया जा रहा था।
[आलिया के कपड़े, केआरके के CHEAP कमेंट,सिद्धार्थ का रिएक्श्न!]

आशिकी 3 बन रही है.. नहीं बन रही है.. लेकिन फिल्म के कास्ट को लेकर महीनों से कंफ्यूजन जारी है। और अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुद ही एलान कर दिया है कि वो और आलिया ये फिल्म कर रहे हैं। इसी के साथ ये दूसरी फिल्म हो गई जहां सिद्धार्थ ने ऋतिक रोशन को रिप्लेस कर दिया है।
['नॉट बैंग बैंग 2'...शूट शुरू!]

वहीं बैंग बैंग सीक्वल, जो कि अब बैंग बैंग सीक्वल नहीं रह गई है भी सिद्धार्थ ने ऋतिक से ली और ऋतिक ने ये तक कहा कि फिल्म उन्हें ऑफर ही नहीं की गई।

वैसे जानिए इससे पहले ऋतिक रोशन के हाथ से जा चुकी हैं कितनी ब्लॉकबस्टर फिल्में -

सिद्धार्थ मल्होत्रा - रैंबो

सिद्धार्थ मल्होत्रा - रैंबो

खबर थी कि ऋतिक अब स्टैलॉन की ब्लॉकबस्टर फिल्म रैंबो के रीमेक में नज़र आने वाले हैं। लेकिन अब खबरें हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म के लिए फाइनल हो गए हैं।

शुद्धि

शुद्धि

करीना और ऋतिक इस फिल्म के लिए फाइनल थे। लेकिन फिर फिल्म में काफी देर होने लगी औऱ ऋतिक ने अपनी डेट्स मोहनजोदड़ो को दे दी।

रंग दे बसंती

रंग दे बसंती

ऋतिक को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी पर वो डीजे यानि आमिर खान का रोल करना चाहते थे। जबकि आमिर इस रोल के लिए फाइनल किए जा चुके थे। हालांकि इस फिल्म के हर किरदार ने अपनी छाप छोड़ी और ऋतिक की ये भूल uffff!

बंटी और बबली

बंटी और बबली

डर बहुत ही बेकार चीज़ होती है। यशराज के साथ ऋतिक ने मुझसे दोस्ती करोगे में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। यही कारण था कि वो यशराज और रानी दोनों को ही लेकर श्योर नहीं थे।

मैं हूं ना

मैं हूं ना

फराह खान की इस फिल्म में ऋतिक को लकी यानि लक्ष्मण प्रसाद के रोल के लिए अप्रोच किया गया था और शाहरूख का भाई बनकर वो बहुत क्यूट लगते। लेकिन ऋतिक ने ये रोल सुज़ैन के भाई ज़ाएद खान के लिए छोड़ दिया और यह फिल्म ज़ाएद के लिए क्या साबित हुई ये कहने की ज़रूरत नहीं है।

स्वदेस

स्वदेस

आशुतोष गोवारिकर ने इस रोल के लिए ऋतिक को अप्रोच किया पर उन्हें लगा कि ज़मीन से जुड़े किरदार में वो फिट नहीं बैठ पाएंगे और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। स्वदेस शाहरूख खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जाती है। और ये फिल्म हर लिहाज़ से बेहतरीन है।

दिल चाहता है

दिल चाहता है

आकाश यानि आमिर खान के रोल को केवल ऋतिक रोशन के लिए लिखा गया था। लेकिन ऋतिक को ये रोल कुछ जंचा नहीं। तब आमिर को अक्षय खन्ना वाले रोल के लिए फाइनल किया गया था पर फाइनली आकाश का किरदार आमिर ने किया।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को लगभग फाइनल किया जा चुका था लेकिन शुद्धि, मोहनजोदड़ो, जोधा अकबर...सब ऋतिक के हवाले थी। भंसाली को लगा वो रिपीट हो जाएंगे!

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

हां हां हां....ऋतिक रोशन ने ये फिल्म रिजेक्ट की है।

English summary
Sidharth Malhotra replaces Hrithik Roshan third time in a row.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos