»   » कुछ इस तरह से छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा..देखें PICS

कुछ इस तरह से छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा..देखें PICS

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर न्यूजीलैंड में छुट्टी मना रहें हैं । जानिए उन्होंने अपनी इस ट्रिप में क्या क्या खास किया...

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर न्यूजीलैंड में छुट्टी मानाने गए हैं। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी की।

Sidharth Holidays In New Zealand

सिद्धार्थ की तस्वीरों से लग रहा है कि वह न्यूजीलैंड में अपनी छुट्टियों का बेहद लुत्फ उठा रहें हैं। सिद्धार्थ ने चोपर के जरिये क्राइस्टचर्च को घूमा उसके बाद रिची McCaw रग्बी भी खेली। बता दें रिची McCaw रग्बी के सबसे बड़े खिलाड़ हैं। वह अब तक रग्बी में न्यूजीलैंड को दो बार वर्ल्ड कप जीता चुके हैं ।

Sidharth Holidays In New Zealand
 

इतना ही नहीं आपको बता दें, न्यूजीलैंड में एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ का स्वागत करने के लिए पूर्व क्रिकेटर्स, स्टीफेन फ्लेमिंग और ब्रेंडन मैकुलम पहुंचे थे। इन दोनों क्रिकेटर्स ने सिद्धार्थ का स्वागत क्रिस्टचर्च एयरपोर्ट पर किया। न्यूजीलैंड में सिद्धार्थ की यह दूसरी ट्रिप है।

Sidharth Holidays In New Zealand
 

न्यूजीलैंड हॉलिडे ट्रिप के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने काफी उत्साह से बताया 'इस खूबसूरत देश में वापस आकर बहुत खुशी हो रही है, मेरी यात्रा की शुरुआत बहुत शानदार रही है। एयरपोर्ट पर स्टीफेन औरब्रेंडन ने बड़ी गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया।

Sidharth Holidays In New Zealand

मैं बच्चों को मेरे गाने पर डांस करता देखकर बहुत खुश हूं, ये एक बहुत बड़ा सरप्राइज है।इस खूबसूरत जगह पर घूमने के लिए मैं अब और इंतज़ार नहीं कर सकता'। सिद्धार्थ फिलहाल न्यूजीलैंड टूरिज्म के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। वह इस देश की खूबसूरती और आतिथ्य की अक्सर सराहना करते हैं।
 

Sidharth Holidays In New Zealand

बात दें, सिद्धार्थ की यह न्यूजीलैंड में दूसरी हॉलिडे ट्रिप है इससे पहले वह 2015 में भी आ चुके हैं।

English summary
Sidharth Malhotra holidays in New Zealand & meets former rugby captain Richie McC.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos