» 

मेरा किरदार बोल्‍ड नहीं कामुक है: श्रुति हसन

Posted by:
 
Share this on your social network:
   Facebook Twitter Google+    Comments Mail

मुंबई। तमिल फिल्‍मों में अपनी एक अलग पहचान बनाने के बाद श्रुति हसन हिंदी फिल्‍मों में भी सफलता की उम्‍मीद के साथ शुरूआत कर रही हैं। दक्षिण भारतीय फिल्‍मों के सुपर स्‍टार कमल हासन की बेटी श्रुति की आज दो बॉलीवुड फिल्‍में 'डी डे' और 'रमइया वस्‍तावइया' रिलीज हो रही हैं। इन दोनों ही फिल्‍मों में श्रुति ने अलग अलग तरह के किरदार निभाये हैं।

बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए श्रुति ने परंपरागत हिट फॉर्मूले को चुना है। फिल्‍म 'डी डे' में वह एक बोल्‍ड लड़की का किरदार निभा रही है। इस फिल्‍म में अर्जुन रामपाल के साथ उनके इंटीमेट सीन पहले ही चर्चित हो चुके हैं। श्रुति का मानना है कि मेरा ये किरदार बोल्‍ड नहीं बल्कि कामुक हैं। वहीं रमइया वस्‍तावइया में उनका रोल एक सीधी सादी आम लड़की का हैं।

गौरतलब है कि विद्या बालन, करीना कपूर और बिपाशा बसु को भी उनके बोल्‍ड किरदारों ने ही हिंदी फिल्‍मों में सफलता दिलाई है, बोल्‍ड किरदारों के बाद ही इन अभिनेत्रियों ने कई अलग-अलग किरदार निभाये हैं। जिससे आज उन्‍हें बॉलीवुड की बड़ी हिरोइनों में से एक माना जाता है। श्रुति ने भी बॉलीवुड में इंट्री के लिए बोल्‍ड किरदार को चुना है। श्रुति ने अपने करियर का आगाज 'हे राम' फिल्‍म से किया था।

देखें श्रुति के हॉट अंदाज-

श्रुति हसन

श्रुति हसन ने तमिल फिल्‍मों में अपनी सफल छाप छोड़ी है। 'डी डे' और 'रमैयावस्‍ता वैया' दोनों ही फिल्‍मों में वह अलग अलग तरह के किरदार निभा रही हैं।

श्रुति हसन

श्रुति हसन का कहना है कि 'डी डे' में उनका किरदार बोल्‍ड नहीं बल्कि कामुक है।

श्रुति हसन

फिल्‍म 'डी डे' का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। यह एक एक्‍शन थ्रिलर मूवी है। जिसमें श्रुति के अपोजिट अर्जुन रामपाल हैं।

रमैया वस्‍तावैया

फिल्‍म 'रमैया वस्‍तावैया' का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। प्रभु देवा इसके पहले 'वांटेड' और 'राउडी राठौर' का भी निर्देशन कर चुके हैं। यह दोनों ही फिल्‍में सुपर हिट रही हैं। अत: इस फिल्‍म के भी सफल होने की उम्‍मीद लगाई जा रही है।

रमैया वस्‍तावैया

यह बॉलीवुड की पहली रोमांस बेस्‍ड मूवी है, जिसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। 'वांटेड' और 'राउडी राठौर' एक्‍शन फिल्‍में थी।

Topics: shruti haasan, d day, ramaiya vastavaiya, श्रुति हसन, डी डे, रमैया वस्‍तावैया
English summary
After making a mark in Tamil movies, Shruti Haasan is doing her debut in Hindi cinema. Two movies of her are releasing, today.

Bollywood Photos

Go to : More Photos