»   » अजय देवगन की शिवाय और दनादन एक्शन!

अजय देवगन की शिवाय और दनादन एक्शन!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार]  अजय देवगन स्टारर शिवाय जल्द ही अपनी शूटिंग का दूसरा शेड्यूल शुरू करने जा रही हैं और ये शेड्यूल एक्शन पैक रखने वाला है। फिल्म का सेट हैदराबाद में लग चुका है और अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। 

शिवाय से अजय देवगन वापस डायरेक्शन मेें कमबैक कर रहे हैं और फिल्म का पहला लुक देखने के बाद अचानक ही करण जौहर की सलमान खान स्टारर शुद्धि कैंसिल कर दी गई थी। माना जा रहा था कि दोनों फिल्मों में काफी समानता है।
[DHAMAKA: अजय देवगन के बैक 2 बैक 10 फिल्मों का प्लान...लिस्ट आउट!] 


फिलहाल शिवाय अपना काम तेज़ी से पूरा कर रही है और फिल्म 2016 की दीवाली पर धमाका करेगी। हालांकि 2016 की दीवाली पर करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल भी रिलीज़ हो रही है और इसलिए फैन्स इस सुपरक्लैश को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। 


फिल्म के लिए अजय देवगन कोई कसर नहीं छोड़ रहे बैं। फिल्म का अगला शेड्यूल बुल्गारिया में शूट होगा और अजय देवगन लोकेशन हंटिंग कर चुके हैं। 
[RECORD: अजय देवगन की सबसे अनोखी फिल्म...Hint नो शिवाय!] 


गौरतलब है कि शिवाय अजय देवगन का अब तक का सबसे महत्ताकांक्षी प्रोजेक्ट है। जानिए फिल्म के बारे में लेटेस्ट अपडेट -

वीर दास

वीर दास

फिल्म में अजय देवगन के अपोज़िट वीर दास मुख्य भूमिका निभाएंगे। वो फिल्म के विलेन हैं और फिल्म ज़्यादातर इनके इर्द गिर्द घूमेगी।


एबीगेल

एबीगेल

फिल्म के लिए चाइल्ड आर्टिस्ट एबीगेल को साइन किया गया। एबीगेल अमरीकी एक्टर हैं। उनके किरदार का नाम गौरा है और वो अजय देवगन की बेटी का किरदार निभा रही हैं।


काजोल को रिजेक्ट

काजोल को रिजेक्ट

फिल्म के लिए अजय देवगन ने काजोल को रिजेक्ट कर दिया था। काजोल फिल्म से इतनी प्रभावित थीं कि एक कैमियो करना चाहती थीं लेकिन अजय देवगन ने साफ मना कर दिया।


मसूरी शेड्यूल

मसूरी शेड्यूल

फिल्म का पहला शेड्यूल मसूरी में पूरा हो चुका है। इससे पहले अजय देवगन ने दक्षिण के एक मशहूर मंदिर में हवन कराया और फिल्म की सफलता की प्रार्थना की।


बाहुबली डायरेक्टर

बाहुबली डायरेक्टर

बाहुबली डायरेक्टर एस एस राजामौली ने हैदराबाद में फिल्म का सेट देखा और इससे काफी प्रभावित दिखे। गौरतलब है कि बाहुबली इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म है।


लाइव मुहूर्त

लाइव मुहूर्त

फिल्म का लाइव मुहूर्त प्रसारित किया गया और ये अपने आप में रिकॉर्ड। आज तक किसी भी फिल्म में ऐसा नहीं हुआ है। लेकिन अजय देवगन ने ये रिकॉर्ड अपने नाम किया।


ऐ दिल है मुशिकल

ऐ दिल है मुशिकल

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से क्लैश करेगी। दोनों ही फिल्में दीवाली 2016 में रिलीज़ हो रही हैं और दोनों फिल्मों को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है।


English summary
Shivaay second schedule shoot is action packed - Get details.
Please Wait while comments are loading...