»   » 2016 की इस BLOCKBUSTER को तो सब भूल ही गए.. बस नाम ही काफी है!

2016 की इस BLOCKBUSTER को तो सब भूल ही गए.. बस नाम ही काफी है!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां, हम बात कर रहे हैं कमल हसन की फिल्म 'विश्वरूपम 2' की। खबरों की मानें तो पोस्टपोंड होते होते यह फिल्म अब इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। हम्मम.. यानि की अजय देवगन और करण जौहर की फिल्म को एक और टक्कर।

कोई शक नहीं कि कमल हसन की फिल्म विश्वरूपम ने धमाका किया था और फैंस इस फिल्म के सीक्वल की दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं। कुछ फाइनेशियल कारणों से फिल्म पोस्टपोंड होती आई थी। लेकिन अब इस साल फिल्म रिलीज होने वाली है।

[सलमान की 'दबंग 3'.. को इस ब्लॉकबस्टर से टक्कर देंगे शाहरूख खान!]

खास बात यह है कि जिस तरह शिवाय का निर्देशन भी अजय देवगन संभाल रहे हैं और एक्टिंग भी खुद ही कर रहे हैं। उसी तरह विश्वरूपम में भी एक्टिंग और निर्देशन दोनों का जिम्मा कमल हसन पर है। लिहाजा, दोनों अपनी फिल्म को ब्लॉकबस्टर करने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

वहीं, इन दो फिल्मों के बीच होगी करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल.. कोई शक नहीं इन तीन फिल्मों का टक्कर देखना दिलचस्प होगा।

यहां जानें 2016 में रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्में-

विश्वरूपम 2

कमल हसन की फिल्म विश्वरूपम को दुनिया भर में सराहा गया था। लिहाजा, अब सुपरस्टार इस फिल्म का सीक्वल लेकर हाजिर हैं। फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है।

शिवाय

वहीं, काफी उम्मीद है कि विश्वरूपम 2 की टक्कर अजय देवगन की फिल्म शिवाय से होगी। शिवाय इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है।

ऐ दिल है मुश्किल

शिवाय के साथ ही रिलीज हो रही है करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल। फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान हैं।

सुल्तान

सलमान खान की फिल्म सुल्तान ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा हैं।

मोहनजोदड़ो

आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही फिल्म मोहनजोदड़ो 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म में ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में हैं।

रूस्तम

अक्षय कुमार की फिल्म रूस्तम भी मोहनजोदड़ो को टक्कर दे रही है। फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी।

एम एस धोनी

सुशांत सिंह राजपूत की बहुप्रतीक्षित फिल्म धोनी बॉयपिक 30 सितंबर को रिलीज होगी।

दंगल

2 सालों के बाद आमिर खान लेकर आ रहे हैं फिल्म दंगल.. यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

बेफिक्रे

रणवीर सिंह और वाणी कपूर की फिल्म बेफिक्रे 9 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। लिहाजा, इंतजार करना तो बनता है..

English summary
Ajay Devgn’s Shivaay and Karan Johar's Ae Dil Hai Mushkil to clash with Kamal Haasan’s Viswaroopam 2.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos