»   » शाहरुख ने बताया इसलिए रखता हूं लेडी बॉडीगार्ड, वजह जानकर हंस पड़ेंगे आप

शाहरुख ने बताया इसलिए रखता हूं लेडी बॉडीगार्ड, वजह जानकर हंस पड़ेंगे आप

जबदस्त फैन फॉलोउंग के चलते शाहरुख कहीं भी जाते हैं उन्‍हें देखने के लिए लाखों की भीड़ घेर लेती है। खास बात यह है कि इनदिनों शाहरुख अपनी सुरक्षा के लिए लेडी बॉडीगार्ड के साथ चलते हैं।

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के किंग खान ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी जबरदस्‍त फैन फॉलोविंग है, और हो भी क्यों न वे किसी न किसी तरीके से अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं। हाल ही में शाहरुख खान अपनी बॉडीगार्ड को लेकर चर्चा में हैं।

जबदस्त फैन फॉलोउंग के चलते वे कहीं भी जाते हैं उन्‍हें देखने के लिए लाखों की भीड़ उन्‍हें घेर लेती है। शाहरुख के पास पहले से ही काफी बॉडीगार्ड्स हैं लेकिन खास बात यह है कि इनदिनों वे अपनी सुरक्षा के लिए लेडी बॉडीगार्ड को साथ लेकर चल रहे हैं।

वहीं बॉडीगार्ड की बात करें तो हर कोई हट्टे-कट्टे और तगड़े से व्यक्ति को ही एप्वॉइंट करना पसंद करता है और सुरक्षित फील करता है। ऐसे में शाहरुख का एक महिला को बॉडीगार्ड के तौर पर एप्वॉइंट करना हैरानी की बात है। शाहरुख ने खुद इस बात का खुलासा किया है। आगे की स्लाइड में जानें क्या है पूरा मामला और शाहरुख ने क्यों रखी लेडी बॉडीगार्ड-

शाहरुख बोले मेरी जरूरत ही कुछ ऐसी है

शाहरुख बोले मेरी जरूरत ही कुछ ऐसी है

आपको सुनकर हैरानी हो सकती है लेकिन शाहरुख ने खुद इस बारे में बात की है. किंग खान का कहना है कि मेरी सुरक्षा के लिए लेडी बॉडीगार्ड की बहुत जरुरत है, क्‍योंकि इनके अलावा मुझे कोई और सेफ नहीं कर सकता है।

तो इसलिए रखी है लेड़ी बॉडीगार्ड

तो इसलिए रखी है लेड़ी बॉडीगार्ड

शाहरुख इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए काफी मसखरे मूड में नजर आए। शाहरुख ने बताया, मेरी कई फीमेल फैंस मेरे पास आना चाहती हैं, मुझे छूना चाहती हैं। इनमें से कई ऐसी भी लड़कियां होती हैं जिनके नाखून बड़े होते हैं जो कई बार मुझे चुभ जाते हैं और कई बार नाखून के निशान मेरे शरीर पर रह जाते हैं। निशान को लेकर कई बार घर में बीवी और बच्‍चों को समझाना मुश्किल होता है। मुझे एक्‍सप्‍लेन करना पड़ता है कि ये खरोंच मुझे एक फैन की वजह से लगी है। इन सबसे बचने के लिए मैं लेडी बॉडीगार्ड्स को लेकर चलने लगा हूं।

फीमेल फैंस का प्यार दुख पहुंचा जाता है

फीमेल फैंस का प्यार दुख पहुंचा जाता है

एक वेबसाइट के मुताबिक फीमेल बॉडीगार्ड हायर करने के बार में बताते हुए शाहरुख खान ने कहा कि औरतों और लड़कियों का काफी लंबे नाखून होते हैं और उनका प्यार उन्हें काफी दुख पहुंचाता है। कई बार नाखून से खरोचें भी आ जाती है।

पत्नी को समझाना मुश्किल हो जाता है

पत्नी को समझाना मुश्किल हो जाता है

शाहरूख ने कहा कि कई बार उन्हें इस खरोंच को लेकर अपनी बीवी और बच्चों को सफाई देनी पड़ती है कि उनके शरीर पर ये निशान कहां से आए। इसीलिए उन्होंने कुछ लेडी बॉडीगार्ड हायर की हैं। जिससे की वे ऐसे समय पर बच सकें और जवाब देने में भी आसानी रहे।

यहां बोल रहे थे शाहरुख

यहां बोल रहे थे शाहरुख

दरअसल. शाहरुख इंडिया टुडे कॉनक्लेव में बोल रहे थे और वे इस दौरान काफी मजाक के मूड में नजर आए। हंसी-मजाक के बाद में उन्होंने आगे कहा कि उनकी इस स्टेटमेंट को सीरियसली ना लिया जाए। उन्होंने तो बस हंसाने के लिए ये सब कहा था।

पिछले दिनों ही जीता था फैंस का दिल

पिछले दिनों ही जीता था फैंस का दिल

वैसे कुछ दिन पहले एक पार्टी के दौरान उनकी गाड़ी एक फोटोग्राफर के पर पर चढ़ गई थी। लेकिन उन्होंने आगे बढ़कर उस फोटोग्राफर की मदद की और अपने पर्सनल डॉक्टर से इलाज करवाया। इस काम के बाद शाहरुख की खूब वाहवाही हुई।

English summary
know why shahrukh khan employed female bodygaurd
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos