»   » SHAME: मुबंई की फिल्म एक्ट्रेस के साथ गैंगरेप

SHAME: मुबंई की फिल्म एक्ट्रेस के साथ गैंगरेप

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] देश में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं, यह मुद्दा कभी गर्म होता है तो कभी दबा दिया जाता है। लेकिन मुद्दे को कमजोर कर देने से यह सच्चाई छिप नहीं सकती कि आज भारत में महिलाएं कहीं भी और कभी भी सुरक्षित नहीं है। और इस श्रेणी में सिर्फ आम महिलाएं ही नहीं आती, बल्कि हर इंडस्ट्री में महिलाओं को इस सच्चाई से जूझना पड़ता है।

mumbai

ताजा मामला है, एक मराठी एक्ट्रेस की जिसके साथ पांच लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक्ट्रेस मराठी फिल्मों में छोटे- मोटे रोल किया करती हैं।

SHAME: राधिका के बाद अब अनुष्का का MMS हुआ लीक

पुलिस के अनुसार, एक्ट्रेस औरंगाबाद के अंबड़ गांव में दो महीने से मराठी फिल्म 'लाहनपन' की शूटिंग कर रही थी। रविवार को वह फिल्म निर्माता से अपना पारिश्रमिक लेने आई थी, तभी यह घटना हुई।

हंसिका मोटवानी का बाथरूम वीडियो हुआ लीक

रविवार के दिन, जब एक्ट्रेस निर्माता के पास गई तो वे उसे लेकर 56 किलोमीटर दूर किसी जगह पर लेकर गए, जहां चार लोगों के साथ मिलकर 21 वर्षीय एक्ट्रेस का बलात्कार कर दिया।

शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने तत्काल प्रभाव से फिल्म निर्माता गोविंद चितलांगे को गिरफ्तार किया है, जबकि चार आरोपी अब भी फरार हैं।

विशेष नोट- बॉलीवुड की और भी रोचक खबरें सीधे मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

English summary
A small-time Marathi film actress was allegedly gang-raped by five persons in Paithan tehsil in Aurangabad in Maharashtra.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos