»   » शाहरुख ने शेयर की स्टोरी, जब अबराम की जान को था खतरा, इन्होंने बचाई थी जान

शाहरुख ने शेयर की स्टोरी, जब अबराम की जान को था खतरा, इन्होंने बचाई थी जान

शाहरुख ने मीडिया से बातचीत में अबराम हालत बिगड़ने की घटना शेयर की। शाहरुख ने उस दौरान अपनी हालत भी बताई। शाहरुख ने बताया कि वे कैसे हेल्पलेस हो गए थे।

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपने बेटे अबराम से बेहद प्यार करते हैं। शाहरुख उस वक्त बेहद टूट गए थे जब उनके बेटे अबराम की जान पर बन आई थी। उनके बेटे को जान का खतरा था। शाहरुख अपने जाने से प्यारे बेटे अबराम को इस हालत में देखकर घबरा गए थे।

शाहरुख ने मीडिया से बातचीत में ये खुलासा किया है। शाहरुख ने मीडिया से बातचीत में अबराम हालत बिगड़ने की घटना शेयर की। शाहरुख ने उस दौरान अपनी हालत भी बताई। शाहरुख ने बताया कि वे कैसे हेल्पलेस हो गए थे।

वहीं शाहरुख ने ये भी बताया कि इस दौरान किसी ने उनकी मदद की और उनके बेटे को बचाया। शाहरुख ने मीडिया से बातचीत में अबराम की जान बचाने के लिए थैंक्यू भी बोला। शाहरुख ने कहा कि मैं अपने बेटे की जान बचाने के लिए उनका बेहद शुक्रगुजार हूं।

शाहरुख और अबराम से जुड़ी ये पूरी घटना उन्होंने मीडिया के साथ शेयर की। आगे की स्लाइड में जाने क्या है पूरा मामला-

इस मौके पर मीडिया से बात कर रहे थे शाहरुख

अभिनेता शाहरुख खान ने शुक्रवार को नानावटी अस्पताल में बोन मैरो ट्रांसप्लांट एंड बर्थिंग सेंटर लॉन्च किया। इस मौके पर शाहरुख ने मीडिया से बात करते हुए कई नए खुलासे किये। मीडिया से बातचीत में शाहरुख ने अपनी जिंदगी का ये हादसा शेयर किया

 

शाहरुख ने चौंका दिया

इस मौके पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए शाहरुख ने यह कह कर सबको चौंका दिया कि जब उनके बेटे अबराम का जन्म हुआ तो उसकी जान खतरे में थी। शाहरुख ने बताया कि जन्म के वक्त अबराम का बचना मुश्किल लग रहा था।

इनके शुक्रगुजार हैं शाहरुख

शाहरुख ने इस दौरान बताया कि कैसे नानावटी के डॉक्टरों ने अबराम की जान बचाई। शाहरुख पूरी घटना बताते हुए डॉक्टर अली को धन्यवाद कहा। शाहरुख ने कहा मैं सभी डॉक्टरों का दिल से शुक्रगुजार हूं।

बोले लगाव है अस्पताल से

शाहरुख खान ने नानावटी अस्पताल से अपने लगाव के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने कहा, " डॉक्टर अली ने मेरा, मेरी बहन और मेरे छोटे बेटे अबराम का बहुत ख्याल रखा है। जब अबराम का जन्म हुआ था तब हम उसे यहीं लाए थे, मेरे बेटे की जान यहीं बचाई गई थी।

 

मां के नाम पर वार्ड का नाम

शाहरुख ने बताया कि इस अस्पताल में मेरी मां के नाम पर वॉर्ड का नाम भी रखा गया है। शाहरुख ने आगे कहा कि मैं 25 सालों से यहां आ रहा हूं, मेरी बहन का इलाज भी यहां हुआ है।

 

बेटे से बेहद प्यार करते हैं शाहरुख

शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम से कितना प्यार करते हैं, ऐसे में अबराम की हेल्थ उनके लिए कितनी अहम है यह समझा जा सकता है। बहरहाल, अब अबराम पूरी तरह से स्वस्थ हैं और शाहरुख खान अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं।

 

English summary
shahrukh khan shared an incident when who saved abram's life
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos