»   » इस फिल्म के दौरान एक रूपया नहीं बचा, शाहरूख ने डांस कर कमाए पैसे

इस फिल्म के दौरान एक रूपया नहीं बचा, शाहरूख ने डांस कर कमाए पैसे

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार]100 करोड़, 200 करोड़, 600 करोड़ और अब तो भईया सीधा 1000 करोड़ की बात होने लगी है। लेकिन इन फिल्मों को बनाने में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के पसीने छूट जाते हैं। चाहे वो प्रोड्यूसर शाहरूख खान ही क्यों ना हों! शाहरूख खान को हाल ही में दुनिया का दूसरा सबसे अमीर एक्टर घोषित किया गया। और इस पर शाहरूख खाने ने वो वाकया बांटा जब उनके पास एक रूपया नहीं बचा था।

शाहरूख खान हैप्पी न्यू ईयर के प्रोड्यूसर हैं ये तो सभी को पता है। लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के लिए शाहरूख ने डांस शो कर के पैसे कमाए! हैपी न्यू इयर फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग के प्रड्यूसर्स ने बताया कि शूटिंग के लिए एक रुपया भी नहीं है।
BOOKED: अगले 2 सालों तक हर त्योहार पर केवल KHANS

तब शाहरूख ने सलाह दी कि टीम को कोई फंक्शन रखना चाहिए, जहां वो डांस करके शूटिंग के लिए रुपया इकट्ठा कर देंगे। इस बात पर मज़ाक करते हुए शाहरूख ने बताया कि इसके बाद भी लोग उन्हें दुनिया का दूसरा सबसे अमीर ऐक्टर कहते हैं।
ALSO READ: शाहरूख की सात फिल्में copy करके फराह ने बनाई happy new year!

लेकिन जो भी हो शाहरूख खान दुनिया के सबसे अमीर आदमी तो हैं। दुनियाभर में ऐसे फैन्स, जो आपसे बेहद प्यार करते हों, उन्हें कमाना भी आसान नहीं होता। वहीं नई पीढ़ी को भी शाहरूख खान ने सलाह दी है कि वो सारे पैसे एक जगह खर्च ना करें और सबसे पहले अपना घर खरीद ले जिससे आप के पास छत तो हो।
VIDEO: शाहरूख खान के प्रपोज़ल को प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे किया रिजेक्ट!

English summary
Shahrukh Khan went pennyless while Happy New Year and this is how he incurred the losses.
Please Wait while comments are loading...