»   » Picture शाहरुख के घर मिलने आए ये नन्हे फैंस!

Picture शाहरुख के घर मिलने आए ये नन्हे फैंस!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं। हमेशा शाहरुख खान अपनी सफलता के लिए अपने फैंस को धन्यवाद देते हैं और कहते हैं कि उनके फैंस की वजह से वो यहां तक पहुंचे हैं। इस वक्त भले ही शाहरुख खान बल्जेरिया की खूबसूरती में खोये हुए हैं और साथ ही शूटिंग में भी व्यस्त हैं। लेकिन उनका ध्यान अपने फैंस पर भी है।

शाहरुख ने कल ट्विटर पर अपने बंगले मन्नत के बाहर खड़ी दो नन्हीं बच्चियों की तस्वीर पोस्ट की जो शाहरुख की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर खड़ी थीं।

Fans Reaction सुल्तान में सलमान को ना देख सकने पर दर्शक निराश!

शाहरुख ने लिख "ओहो मेरी छोटी दोस्त मेरे साथ खेलने के लिए घर के बाहर खड़ी हैं। और मैं यहां पर दिन रात काम कर रहा हूं। कोई खेल नहीं।"

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Oho my lil friends waiting 2 play with me outside the house & here I am only working!All work & no play..com on Jack! <a href="http://t.co/pzABvt0q0x">pic.twitter.com/pzABvt0q0x</a></p>— Shah Rukh Khan (@iamsrk) <a href="https://twitter.com/iamsrk/status/613313363574026240">June 23, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

शाहरुख खान की यही प्यारी और खूबसूरत बातों से तो लोग उनके दीवाने हैं। शाहरुख खान को बच्चों से बेहद लगाव है और वो अक्सर बच्चों से मिलते हैं और उनके साथ खेलने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

English summary
Shahrukh Khan as everyone knows is in Bulgaria for his movie shooting. Shahrukh still keeps an eye on his fans. Here is a picture Shahrukh Khan tweeted that has his two little fans trying to reach the window.&#13;
Please Wait while comments are loading...