»   » #FirstPic:शुरू हो गई क्रिसमस के 'खान धमाके' की तैयारी....देखिए पहली तस्वीर

#FirstPic:शुरू हो गई क्रिसमस के 'खान धमाके' की तैयारी....देखिए पहली तस्वीर

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान वापस आ रहे हैं। क्रिसमस पर धमाका करने। और वाकई इस धमाके का सबको काफी इंतज़ार है क्योंकि काफी समय से शाहरूख खान ने कोई धमाका नहीं किया है। और अब फैन्स को उनसे एक ज़ोरदार फिल्म की उम्मीद है।

शाहरूख खान आनंद एल राय वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं और अब सेट से उनकी फिल्म की पहली तस्वीर आ चुकी है। हालांकि फिल्म में शाहरूख का लुक तो साफ नहीं समझ आ रहा है पर ये ज़रूर है कि जल्द ही शाहरूख की तस्वीरें मिल ही जाएंगी।

shahrukh-khan-starts-shooting-for-anand-l-rai-film

शाहरूख खान इस साल इम्तियाज़ अली की फिल्म के साथ अक्षय कुमार से क्लैश कर रहे हैं। इस क्लैश के नतीजे क्या होंगे पता नहीं लेकिन शाहरूख खान और अक्षय कुमार की रेस में अक्षय कुमार आगे चल रहे हैं औऱ उसका सुबूत रहा यहां।

अब देखना है कि शाहरूख खान इस आनंद एल राय वाली फिल्म के साथ क्या अलग लेकर आते हैं। वैसे ये फिल्म भी पहले से ही ऋतिक रोशन हाईजैक कर चुके हैं। और शाहरूख को एक और मुश्किल क्लैश का निपटारा करना है।

आनंद एल राय वाली फिल्म की डीटेल्स काफी दिलचस्प हैं। और शाहरूख खान फिलहाल एक ज़ख्मी शेर हैं। अब देखना है कि उनका वार बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगा।

जानिए फिल्म से जु़ड़ी कुछ दिलचस्प डीटेल्स -

छोटी सी लव स्टोरी

छोटी सी लव स्टोरी

फिल्म के बारे में बात करते हुए आनंद एल राय ने बताया है कि इसे किसी बौने की कहानी मत समझिए। ये एक छोटे आदमी की बड़ी सी कहानी है। इसमें तनु वेड्स मनु और रांझणा जैसा ही रोमांस देखने को मिलेगा।

बौने बने हैं शाहरूख खान

बौने बने हैं शाहरूख खान

फिल्म में शाहरूख खान एक बौने की भूमिका में दिखेंगे। हालांकि उनके किरदार को सीधा कमल हासन के अप्पू राजा से जोड़ कर देखा जा रहा है। लेकिन फिल्म से जुड़े कई सूत्र इस बात को नकार चुके हैं।

कैटरीना मेरी जान

कैटरीना मेरी जान

माना जा रहा था कि पहले फिल्म का नाम कैटरीना मेरी जान है। फिल्म में कैटरीना कैफ का किरदार कैटरीना का ही जिसका फैन होगा शाहरूख का किरदार जो दिन रात सपनों में कैटरीना को देखेगा।

सलमान ने किया था रिजेक्ट

सलमान ने किया था रिजेक्ट

फिल्म में लोगों की दिलचस्पी इसलिए भी है कि फिल्म को सलमान खान ने रिजेक्ट कर दिया था। सलमान खान को फिल्म का प्लॉट बहुत पसंद आय़ा था लेकिन फिर अचानक सारे वादे तोड़ते हुए वो डायरेक्टर से नाराज़ हो गए थे।

लीक हो गया था प्लॉट

लीक हो गया था प्लॉट

दरअसल, सलमान चाहते थे कि ये बात किसी को पता ना चले कि फिल्म में वो बौने बने हैं। लेकिन मीडिया के हाथ ये खबर लग गई थी और फिर सलमान को लगा कि फिल्म की यूएसपी चली गई है। और प्रोजेक्ट में शाहरूख खान आ गए।

 बंधुआ है नाम?

बंधुआ है नाम?

कुछ दिनों पहले अफवाह उड़ी थी कि फिल्म का नाम बंधुआ है। लेकिन सूत्रों की मानें तो अभी तक फिल्म के लिए कोई नाम नहीं सोचा गया है। वैसे शाहरूख की दूसरी इम्तियाज़ अली फिल्म का नाम भी लोगों को अभी तक नहीं पता।

दीपिका Vs कैटरीना

दीपिका Vs कैटरीना

फिल्म में हीरोइन के लिए दो लीड किरदार है। और इन किरदारों के लिए कैटरीना कैफ औऱ दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया गया । लेकिन दोनों ही एक दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहती थीं। इसके बाद फिल्म में कैटरीना को फाइनल कर लिया गया।

आलिया ने कर दी रिजेक्ट

आलिया ने कर दी रिजेक्ट

दीपिका के रोल के लिए फिल्म में आलिया भट्ट को भी अप्रोच किया गया लेकिन आलिया के पास फिल्म के लिए कोई डेट नहीं है और इसलिए आलिया ने बड़ी चालाकी से फिल्म छोड़ दी है।

 करीना कपूर होंगी फाइनल?

करीना कपूर होंगी फाइनल?

माना जा रहा है कि करीना कपूर की मैनेजर रेशमा शेट्टी ने शाहरूख खान को अप्रोच किया है और हो सकता है कि फिल्म में करीना फाइनल हो जाएं। इससे पहले करीना ने आमिर की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए काफी ज़ोर लगाया था।

दिसंबर 2018 में होगा धमाका

दिसंबर 2018 में होगा धमाका

फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज़ होगी। इसके पहले दिसंबर में शाहरूख खान की दिलवाले रिलीज़ हुई थी और लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया गया था।

 क्रिष से होगी टक्कर

क्रिष से होगी टक्कर

फिल्म की टक्कर होगी ऋतिक रोशन की कृष 4 से। पहले कृष की रिलीज़ दीवाली 2018 तय की गई थी। लेकिन फिर काबिल - रईस क्लैश के बाद, कृष वापस शाहरूख से भिड़ने को तैयार हैं।

English summary
Shahrukh Khan starts shooting for Anand L Rai Film. See first pic.
Please Wait while comments are loading...