»   » #JustIn: अभी तो साल शुरू भी नहीं हुआ और शाहरूख ने तबाही शुरू कर दी!

#JustIn: अभी तो साल शुरू भी नहीं हुआ और शाहरूख ने तबाही शुरू कर दी!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान इस साल की शुरूआत तबाही से करने वाले हैं ये तो तय है। लेकिन अब वो अपनी फिल्म रईस का इंतज़ार फैन्स में एक बार फिर जगा रहे हैं। साल के शुरू होते ही उन्होंने फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए हैं और दोनों में ही शाहरूख खान एकदम अलग अंदाज़ में दिख रहे हैं।

पहले पोस्टर से ही साफ है कि शाहरूख खान फिल्म में दबंगई करने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। वहीं माहिरा खान के साथ दूसरे पोस्टर में शाहरूख का रोमांस और पागलपन एक साथ नज़र आ रहे हैं। 
 

shahrukh-khan-shares-two-new-posters-raees

जब से रईस का पहला लुक जारी हुआ था तब से लोग इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित थे। कारण था शाहरूख खान का एकदम हटके अवतार। लेकिन हाल ही में शाहरूख खान ने अपने बॉक्स ऑफिस का सच सबके सामने रख दिया है।

अब एक बार फिर फिल्म के लिए तगड़ी पब्लिसिटी की जाएगी क्योंकि फिल्म ऋतिक रोशन की काबिल के साथ रिलीज़ हो रही है। देखा जाए तो पिछली कुछ फिल्मों में शाहरूख खान ने फैन्स को बुरी तरह निराश किया है।

यही कारण है कि अब उनकी स्थिति बेहद नाज़ुक है। यूं कहिए कि वो आईसीयू में हैं। हालांकि उनकी फैन फॉलोइंग पर असर नहीं पड़ता लेकिन दर्शकों का दिल ज़रूर टूट जाता है।

जानिए इस बार दर्शकों को हैं रईस से क्या क्या उम्मीदें -
 

2017 की दीवार

2017 की दीवार

फिल्म के सारे तेवर देखकर ऐसा ही लग रहा है कि ये फिल्म आज के ज़माने की दीवार बन जाएगी। यानि कि जो कुछ अमिताभ बच्चन को दीवार ने दिया शाहरूख को वो सबकुछ रईस से मिलेगा।

धमाकेदार प्लॉट

धमाकेदार प्लॉट

फिल्म को लेकर अभी तक कोई प्लॉट अच्छे से सामने नहीं आया है। ऐसे में देखना है कि शाहरूख का ये तेवर लोगों को कितना पसंद आ पाता है। खासतौर से तब जब इसे सच्ची कहानी से प्रेरित बताया जा रहा है।

सनी लियोन का आईटम डांस

सनी लियोन का आईटम डांस

कुछ भी कहिए सनी लियोन को देखना वाकई एक अच्छा अनुभव होता है। खासतौर से पहली बार उन्हें किसी ए लिस्ट एक्टर के साथ स्क्रीन पर देखकर लोग काफी खुश होने वाले हैं। उनका लैला आईटम नंबर लोगों को पहले ही पसंद आ चुका है।

मोदी के पहले का गुजरात

मोदी के पहले का गुजरात

फिल्म में मोदी के पहले का गुजरात दिखाया गया है। ऐसे में पुराना ज़माना देखना लोगों को काफी रोमांचित करने वाला है।

शाहरूख के अलग लुक

शाहरूख के अलग लुक

फिल्म में शाहरूख बिल्कुल अलग लुक में नज़र आने वाले हैं। अब इस लुक के पीछे की कहानी तो फिल्म में ही पता चलेगी।

राहुल ढोलकिया की डॉन

राहुल ढोलकिया की डॉन

फिल्म को देखकर शाहरूख खान को देखकर डॉन की याद आ रही है। ऐसे में हो सकता है कि फिल्म राहुल ढोलकिया की डॉन निकले।

माहिरा खान का डेब्यू

माहिरा खान का डेब्यू

फिल्म में माहिरा खान का डेब्यू है लेकिन उनका रोल कितना शानदार है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। उनका बैटरी साला वैसे भी काफी छा गया है।

शाहरूख खान की डायलॉगबाज़ी

शाहरूख खान की डायलॉगबाज़ी

अब मियांभाई और उनकी डेयरिंग है तो फिल्म में ज़बर्दस्त डायलॉग होंगे ही। इनकी झलक ट्रेलर में दिख ही चुकी है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

अभी तक फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के किरदार को लेकर कयास ही लगाए जा रहे हैं। फिल्म से ही साफ होगा कि उनका निगेटिव रोल कितना असरदार है।

बॉक्स ऑफिस पर 300?

बॉक्स ऑफिस पर 300?

राकेश रोशन का मानना है कि फिल्म में 300 करोड़ कमाने की क्षमता है। लेकिन अब चूंकि फिल्म ऋतिक रोशन की काबिल के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ रही है तो देखना होगा कि रईस के खाते में कितना कलेक्शन आता है।

English summary
Shahrukh Khan shares two new posters for Raees.
Please Wait while comments are loading...