»   » Oooo.. तो 2016 में सलमान, आमिर को ऐसे पीछे करेंगे शाहरूख खान!

Oooo.. तो 2016 में सलमान, आमिर को ऐसे पीछे करेंगे शाहरूख खान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] साल 2016 में शाहरूख खान की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। मनीष शर्मा की 'फैन' और राहुल ढ़ोलकिया की 'रईस'.. उम्मीद है शाहरूख फैंस तो इस बात से बहुत खुश होंगे क्योंकि 2015 में शाहरूख की एक ही फिल्म आने वाली है, वह भी साल के अंत में।

खैर, फिल्म 'फैन' 15 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म से जुड़ी एक बात सामने आई है कि फिल्म की एडिटिंग नम्रता राव करने वाली हैं। बता दें, नम्रता को फिल्म 'कहानी' के लिए नेश्नल एवार्ड मिल चुका है। वहीं, उन्होंने दम लगाके हईशा, बैंड बाजा बारात, 2 स्टेट्स और ओए लकी लकी ओए.. जैसी बेहतरीन फिल्मों का एडिटिंग किया है।


यहां जानिए शाहरूख खान की 'फैन' में और क्या है खास-


शाहरूख खान

शाहरूख खान

जी हां, फिल्म की सबसे खास बात है शाहरूख खान.. खासकर शाहरूख फैंस के लिए। रोहित शेट्टी की 'दिलवाले' के बाद मनीष शर्मा की फैन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहेगा।


डबल रोल

डबल रोल

फैन में शाहरूख खान डबल रोल में दिखेंगे। एक होगें सुपरस्टार शाहरूख खान.. तो दूसरा होगा सुपरस्टार का फैन.. इससे पहले हमने फिल्म डुप्लिकेट में शाहरूख का डबल रोल देखा था।


सुपरमॉडल

सुपरमॉडल

शाहरूख की इस फिल्म के साथ सुपरमॉडल वलूचा डिसूजा डेब्यू करने जा रही हैं। कोई शक नहीं कि फैंस को शाहरूख के साथ इनकी जोड़ी देखने की जल्दी है।


नो गाना

नो गाना

आज कई फिल्मों में हम देख सकते हैं कि गाने सिर्फ प्रमोशन के लिए ही इस्तेमाल किए जाते हैं। जबकि फिल्म में एक भी गाना नहीं होता। इसी लिस्ट में ताजा नाम जुड़ने जा रहा है शाहरूख खान की फिल्म 'फैन' का।


एक्शन

एक्शन

फिल्म में मेकअप और एक्शन का खास ख्याल रखा गया है। शाहरूख खान के एक्शन सीन्स की कई तस्वीरें हमारे सामने आई हैं।


English summary
National Award winner Namrata Rao has been roped in to edit Shahrukh Khan’s upcoming movie Fan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos