»   » ALERT: 'रईस' vs 'सुल्तान'.. बॉक्स ऑफिस पर होकर रहेगी यह टक्कर!

ALERT: 'रईस' vs 'सुल्तान'.. बॉक्स ऑफिस पर होकर रहेगी यह टक्कर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] शाहरूख खान की फिल्म 'रईस' के पोस्टपोंड होने की खबर गलत है। जी हां, खुद फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी ने ट्विट कर यह जानकारी दी है कि रईस की रिलीज में कोई बदलाव नहीं आया है। फिल्म पोस्टपोंड होने की यह सारी बातें कोरी अफवाह है।

सलमान खान की 'सुल्तान' और शाहरूख खान की 'रईस' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में एक है। दोनों ही फिल्में एक साथ ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। लेकिन खास यह है कि दोनों में कोई भी यह खान यह क्लैश नहीं चाहते। लिहाजा, हम भी यहां 10 ऐसे कारण के साथ आए हैं, कि सुल्तान और रईस को क्यों क्लैश नहीं होना चाहिए!


ALERT: शाहरूख, ऋतिक, अजय देवगन.. 2016 की फिल्मों में है कुछ COMMON


रईस के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर का मानना है कि 'रईस' और 'सुल्तान' की जंग में किसी को नुकसान नहीं होगा। शाहरूख खान और सलमान खान की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि फिल्म को उनके दर्शक मिल जाएंगे।


हालांकि इस साल और भी कई फिल्मों में भिड़ंत होने वाली है, लेकिन इस क्लैश के लिए फैंस बिल्कुल तैयार नहीं हैं। यहां जानते हैं 10 कारण, क्यों नहीं होनी चाहिए सुल्तान और रईस क्लैश-


दोस्ती में दरार

दोस्ती में दरार

इतने सालों के बाद फैंस सलमान- शाहरूख को इतने करीब देख रहे हैं। दोनों अपनी दोस्ती को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं। ऐसे में दोनों की इतनी बड़ी फिल्मों का क्लैश कहीं फिर दोस्ती में कड़वाहट का काम न कर जाए।


फैंस के लिए मुसीबत

फैंस के लिए मुसीबत

सलमान खान और शाहरूख खान.. दोनों की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लिहाजा, यदि दोनों फिल्में एक साथ रिलीज होती है तो फैंस को जबरदस्ती किसी एक फिल्म के लिए दूसरे की फिल्म छोड़नी पड़ेगी।


दो सुपरस्टार.. एक दिन

दो सुपरस्टार.. एक दिन

यह क्लैश किसी के लिए अच्छा नहीं है, न स्टार्स.. न इंडस्ट्री.. न ही बॉक्स ऑफिस के लिए। एक दिन में दो बड़ी फिल्म का रिलीज होना.. यानि की बॉक्स ऑफिस पर Loss के लिए तैयार..


गंदा खेल

गंदा खेल

जी नहीं, शाहरूख- सलमान तो अब दोस्त बन चुके हैं। लेकिन ऐसा उनके फैंस के साथ नहीं है। दोनों की फिल्में एक साथ रिलीज होने का मतलब है फैंस के बीच जमकर अपशब्दों का ट्विटर वॉर होना।


इंडिया vs ओवरसीज

इंडिया vs ओवरसीज

ओवरसीज में शाहरूख खान की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है, यह हमें बताने की जरूरत नहीं। वहीं, सलमान खान भी कहीं कम नहीं हैं। लिहाजा, यह क्लैश ओवरसीज कलेक्शन पर भी काफी असर डालेगा।


अलग फिल्में

अलग फिल्में

सुल्तान और रईस.. दोनों ही फिल्में काफी अलग तरह की हैं। सलमान और शाहरूख इन फिल्मों में काफी अलग तरह का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। लेकिन यह क्लैश इस पॉजिटिव बात को कहीं मार न डाले।


डिस्ट्रिब्यूर्स की प्रॉब्लम

डिस्ट्रिब्यूर्स की प्रॉब्लम

किस फिल्म को कितनी स्क्रीन मिलेगी.. यह बात भी कम परेशानी भरी नहीं है। दो सुपरस्टार.. दो बड़ी फिल्में.. एक तरफ यशराज फिल्म्स, दूसरी तरफ रेड चिलीज.. यानि की डिस्ट्रिब्यूर्स की प्रॉब्लम दुगुनी होने वाली है।


गदर vs लगान

गदर vs लगान

यह क्लैश भी शायद ही कोई भूल सकता है। गदर ने जहां बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे, वहीं लगान ऑस्कर तक पहुंच गई थी। लेकिन दोनों फिल्मों को कहीं न कहीं पिछड़ना पड़ा था.


ईद यानि की सलमान

ईद यानि की सलमान

ईद सलमान खान की फिल्मों के लिए ही है। पिछले कई सालों से सलमान खान अपनी फिल्में ईद के मौके पर रिलीज करते आ रहे हैं, लिहाजा कोई शक नहीं रईस को यहां नुकसान उठाना पड़ सकता है।



English summary
Shahrukh Khan's Raees will Clash with Sultan, confirms producer Ritesh Sidhwani.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos