»   » प्रियंका चोपड़ा के लिए शाहरूख खान का ये मेसेज सबका दिल जीत लेगा

प्रियंका चोपड़ा के लिए शाहरूख खान का ये मेसेज सबका दिल जीत लेगा

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] शाहरूख खान ने एक सुपर सीनियर की तरह प्रियंका चोपड़ा की हौसला अफज़ाई की और उनका ये मेसेज सबका दिल जीत लेगा। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरूख खान से प्रियंका चोपड़ा के पीपल्स चॉइस अवार्ड के बारे में पूछा गया।

शाहरूख ने प्रियंका को बधाई देते हुए कहा कि जब आप इस तरह का काम करते हैं तो खुद के लिए ही नहीं, दूसरों के लिए भी जो कठिन रास्ते हैं उन्हें आसान बना देते हैं। प्रियंका चोपड़ा का ये कदम बाकी एक्टर्स के लिए और रास्ते खोलेगा। 
[डॉन 3 में कैट IN प्रियंका OUT?] 

प्रियंका ने वहां हमारा काम पहुंचाया जहां इसके बारे में कोई जानता नहीं था और अब सब जानते हैं कि बॉलीवुड क्या है। इसके लिए उनकी जितनी सराहना की जाए कम है।
[STOP: जय गंगाजल ट्रेलर, इन 7 सीन ने किया वादा - एक ज़बर्दस्त फिल्म का!]

जब शाहरूख से पूछा गया कि वो हॉलीवुड में कदम कब रखेंगे तो उन्होंने साफ कहा कि वो जहां हैं और जो कर रहे हैं उसी में काफी खुश हैं। और उन्हें ज़रूरत ही नहीं महसूस होती दूसरा सिनेमा करने की।
[VIDEO: शाहरूख के प्रपोज़ल को प्रियंका ने ऐसे किया रिजेक्ट!]

शाहरूख का ये मेसेज डॉन फैन्स को काफी पसंद आएगा। क्योंकि काफी दिन से अफवाह है कि डॉन 3 में प्रियंका नहीं होंगी। और उसके कारण हैं ये अजीब कंट्रोवर्सी - 

गौरी को नहीं पसंद आईं पीसी

फिर आईं दूरियां अफवाहों की मानें तो शाहरूख- प्रियंका की बढ़ती दोस्ती किंग खान की वाइफ गौरी को कुछ रास नहीं आई। और उन्हीं की वजह से दोनों एक्टर्स के बीच दूरियां आ गईं।

3 AM फ्रेंड

शाहरूख खान प्रियंका को अपनी 3 AM फ्रैंड कहा करते थे, जबकि प्रियंका शाहरूख की बहुत बड़ी फैन थीं। लेकिन उनकी दोस्ती को काफी गलत ढंग से पेश किया गया।

करण जौहर ने धोया

नौबत यहां तक आ गई थी कि करण जौहर को साफ साफ मीडिया में कहना पड़ा कि कुछ लोग अपनी पीआर के बल पर अपने ही बारे में गलत अफवाहों उड़ा कर गंदा गेम खेलते हैं।

सेक्रेटरी ने की थी पुष्टि

प्रियंका चोपड़ा के सेक्रेटरी प्रकाश जाजू ने हाल ही में एक बार पुरानी बातें दोहराते हुए कहा था कि वो प्रियंका की मम्मी को कहते थे कि प्रियंका को समझाएं कि किसी का घर तोड़ना अच्छी बात नहीं है।

हो गई थीं बैन

आखिरकार प्रियंका चोपड़ा शाहरूख खान के परिवार में बैन हो गईं थीं और इसके बाद से उन्होंने कभी शाहरूख के साथ काम नहीं किया। उन्होंने अपने लिए अपना अलग मुकाम बनाया।

English summary
Shahrukh Khan praises Priyanka Chopra for People's Choice Award.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos