»   » Latest.. शाहरूख खान के फिल्म की नई तस्वीर.. ये क्या.. हैरान रह जाएंगे!

Latest.. शाहरूख खान के फिल्म की नई तस्वीर.. ये क्या.. हैरान रह जाएंगे!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इम्तियाज अली की अगली फिल्म का भले ही अब तक नाम ना रखा गया हो.. लेकिन फिल्म से कई तस्वीरें बाहर आती रहती हैं.. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में शाहरूख खान ने फिल्म से एक तस्वीर शेयर की है.. जहां वे और अनुष्का शर्मा बिल्कुल पंजाबी वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। 

'मुझे नहीं पता, मेरी अगली फिल्म में शाहरूख खान होंगे या नहीं.....'

लेकिन.. कहीं ना कहीं इस तस्वीर से हमें शाहरूख खान की ही फिल्म वीर- ज़ारा की याद आती है। जहां शाहरूख और प्रीति जिंदा ने कुछ कुछ ऐसा ही सीन दिया था। 

Shahrukh Khan

रिपोर्ट्स की मानें तो इम्तियाज अली की इस फिल्म में शाहरूख खान एक पंजाबी टूरिस्ट गाइड बने हैं। जबकि अनुष्का हैं गुजराती लड़की, जो यूरोप घूमने जाती हैं और शाहरूख से उनकी मुलाकात होती है।

इम्तियाज अली ने अभी तक फिल्म को लेकर काफी संस्पेंस बनाकर रखा हुआ है। यही कारण है कि फैंस इस फिल्म के लिए बेसब्र हो रहे हैं। बता दें, यह फिल्म अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा से क्लैश होने वाली है।

बहरहाल, यहां देंखे फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरें-

फिल्म का प्लॉप

फिल्म का प्लॉप

काफी समय पहले शाहरूख खान ने फिल्म का प्लॉट बताते हुए ट्विटर पर लिखा था कि.... इम्तियाज़ की अगली फिल्म का प्लॉट - 'तुम मुझमें इस कदर गुम हो गए कि मैं अपने और तुम्हारे दो छोर ढूंढ ही ना पाउं!'

शाहरूख- इम्तियाज अली की जोड़ी

शाहरूख- इम्तियाज अली की जोड़ी

इम्तियाज़ अली तमाशा के बाद काफी कन्फ्यूजन में थे और ऐसे में इस फिल्म को लेकर उनकी मदद की शाहरूख खान ने। दोनों मिलकर फिल्म की कहानी, किरदार और ट्रीटमेंट पर बात कर रहे थे।

शाहरूख खान- अनुष्का शर्मा

शाहरूख खान- अनुष्का शर्मा

शाहरूख खान इस फिल्म में तीसरी बार अनुष्का शर्मा के साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले जब तक है जान और रब ने बना दी जोड़ी में दर्शक उन्हें काफी पसंद कर चुके हैं। अब देखना है कि तीसरी बार दोनों मिलकर क्या कमाल करते हैं।

नहीं है देवआनंद की गाइड

नहीं है देवआनंद की गाइड

पहले अफवाह थी कि यह देवआनंद की फिल्म 'गाइड' की रीमेक है। लेकिन इम्तियाज अली ने इसे गलत बताया है। लेकिन यह एक इंटेंस लव स्टोरी है।

फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग

पंजाब से पहले फिल्म की शूटिंग प्रेग, Amsterdam और मेरठ में हो चुकी है।

नाम का कंफ्यूजन

नाम का कंफ्यूजन

फिलहाल फिल्म का नाम कंफर्म नहीं किया गया है। फिल्म का नाम कभी द रिंग बताया जा रहा है, कभी रहनुमा तो कभी रौला..

English summary
Shahrukh Khan tweets new pictures from his Anushka Sharma and Imtiaz Ali romantic film.
Please Wait while comments are loading...