»   » शाहरुख ने बताया कहां खत्म करेंगे अपनी ऑटोबायोग्राफी..जानिए आप भी

शाहरुख ने बताया कहां खत्म करेंगे अपनी ऑटोबायोग्राफी..जानिए आप भी

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान ने काफी साल पहले कहा था कि वो अपनी ऑटोबायोग्राफी पर काम करना शुरू करेंगे लेकिन वो इस पर काम करना शुरू अभी तक नहीं किए हैं और इससे जुडी खबर भी नहीं आती है। एक पॉपुलर लीडिंग डेली से बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी में देरी का कारण भी बताया।

उन्होंने कहा कि उनकी ऑटोबायोग्राफी बाकियों से काफी अलग होगी।इसमें वो सिर्फ अपनी यादें शेयर करेंगे। हमें भी कोई शक नहीं है कि शाहरुख खान की ऑटोबायोग्राफी बाकियों से अलग नहीं होगी। वो थोड़ी मजेदार और तो जरूर होगी। उन्होंने कहा कि सिर्फ खुद के बारे में बात करना थोड़ा बोरिंग है। 

shahrukh-khan-on-his-autobiography-says-it-will-have-to-end-with-abram-birth

इससे बेहतर है कि लोगों से जुड़ी अच्छी यादों के बारे में बात की जाए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पहले ये सिर्फ 10 साल के लिए था लेकिन अब ये 20 साल के लिए है। समय बढता गया और कई नए चैप्टर इससे जुड़ते गए। पहले ये आर्यन के जन्म के साथ खत्म होना था लेकिन अब ये अबराम के जन्म के साथ खत्म होगा। 

shahrukh-khan-on-his-autobiography-says-it-will-have-to-end-with-abram-birth

शाहरुख खान ने बताया कि उनकी ऑटोबायोग्राफी में कई ऐसी चीजें होंगी जो लोगों को पहली बार पता चलेगी जैसे कई अनुभव जो उन्होंने कभी शेयर नहीं किया। कई बाते जो काफी इमोशनल हैं जैसै उनके पैरेंट्स की असल में मृत्यु कैसे हुई और तब उन्हें असल में कैसा लगा था।

शाहरुख खान अपनी ऑटोबायोग्राफी में कुछ जोक्स भी रखना चाहते हैं जो उनका फेवरिट है और वो इस्तेमाल करते हैं। 

English summary
Shahrukh Khan on his autobiography says it will have to end with Abram birth.
Please Wait while comments are loading...