»   » OMG..रात को इस खान के मन में आया बड़ा ख्याल...चौंक जायेंगे आप..

OMG..रात को इस खान के मन में आया बड़ा ख्याल...चौंक जायेंगे आप..

शाहरूख खान ने आर्यन,सुहाना और अबराम के साथ एक परफेक्ट जिंदगी बिताने के लिए एक खास प्लानिंग की है। यहां पढ़ें पूरी खबर।

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान और उनके बीच के खास लगाव का एक और किस्सा साामने आया है। इसके साथ शाहरूख अपने बच्चों के साथ समय बिताने के लिए एक बहुत ही बढ़िया प्लानिंग की है।

जी हां। शाहरूख खान बहुत ही जल्द सिगरेट और शराब से अपना नाता तोड़ने वाले हैं। ताकि वह अपने तीनों बच्चों अबराम,आर्यन और सुहाना के साथ अच्छा वक्त बीता सके। इस बारे में आगे सुनिए शाहरूख क्या कहते हैं।

शाहरूख ने कहा कि हाल ही में एक दिन मेरे दिमाग में यह ख्याल आया। पचास साल की उम्र में अपने बच्चों के करीब रहना मेरी सबसे बड़ी ख्वाहिश है। मैं अपने बच्चों के साथ इस खूबसूरत सफर को मैं आगे बढ़ाना चाहता हूं। इसके लिए मैं एक सेहतमंद जिंदगी जीना चाहता हूं।

Shahrukh Khan,Aryan,Suhana,Abram

मैंने अब शराब और सिगरेट को छोड़ने का फैसला लिया है। मैं काम के साथ खुद की सेहत पर अधिक फोकस करूंगा। मैं नहीं चाहता कि किसी वजह से मैं उनकी जिंदगी का हिस्सा ना रहूं।

मैं हमेशा जिंदगी भर उनका हाथ थामे रहना चाहता हूं।आनेवाले 20 से 25 साल मैं उनके साथ जिंदगी जीना चाहता हूं। गौरतलब है कि शाहरूख खान अपने तीनों बच्चेअबराम,आर्यन और सुहाना के बेहद करीब हैं।

आए दिन शाहरूख अपने फिल्मों से अधिक बच्चों के साथ मजबूत रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। इसके साथ ऐसे कई सुपरस्टार हैं जिनकी जान उनके बच्चों में बसती है। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

तैमूर ,सैफ अली खान और करीना

तैमूर ,सैफ अली खान और करीना

तैमूर का जन्‍म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था। सैफ अली खान और करीना कपूर अपने बेटे तैमूर को लेकर काफी सजग हैं। दोनों ने अपनी फिल्म की शूटिंग को इस तरह शेड्यूल किया है कि दोनों में से कोई एक हमेशा तैमूर के पास रहे।

मीशा,शाहिद और मीरा

मीशा,शाहिद और मीरा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था। शाहिद कपूर अपनी बेटी के बेहद करीब हैं। यहां तक कि मीशा ने ही शाहिद और मारी के रिश्ते को पहले से अधिक मजबूत किया है।

आजाद,आमिर खान और किरण राव

आजाद,आमिर खान और किरण राव

आमिर खान और किरण राव भी अपने बेटे आजाद का रिश्ता भी बेहद खास है। शूटिंग से समय मिलने पर आमिर खान अपने बेटे आजाद के साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

करण जौहर,रूही और यश

करण जौहर,रूही और यश

करण जौहर ने हाल ही में सरोगसी के जरिए दो ट्विन्स बच्चों के पिता बन गए हैं। उन्होंने उनका नाम रूही और यश रखा है। वह हर दिन अस्पताल में अपने बच्चों से मिलने जाते रहे हैं। वह इसे अपने जीवन का सबसे बेहतरीन तोहफा मानते हैं।

तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य

तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य

अभिनेता तुषार कपूर भी हाल ही में सैरोगेसी के जरिए एक बच्चे के पिता बने हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है।

रियान,राहिल और रितेश

रियान,राहिल और रितेश

रितेश देशमुख और जेनेलिया 2016 में दोबारा मम्‍मी-पापा बने हैं। 1 जून को दुनिया में आए उनके दूसरे बेटे की राहिल की एंट्री हुई। उनके पहले बेटे का नाम रियान है।

ऋतिक रोशन ,रेहान और रिदान

ऋतिक रोशन ,रेहान और रिदान

ऋतिक रोशन अपने दोनों बेटों रेहान और रिदान के बेहद करीब हैं। वह उनके साथ अधिक से अधिक वक्त बिताना पसंद करते हैं।

English summary
Shahrukh Khan planning to give up smoking and try to be healthier and happier for his special Kids..Here read his full statement
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos