»   » #Gerua: 'दिलवाले' का पहला गाना.. शाहरूख- काजोल का रोमांस और.... !

#Gerua: 'दिलवाले' का पहला गाना.. शाहरूख- काजोल का रोमांस और.... !

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] जी हां, आखिरकार वह दिन आ ही गया, जब हमें शाहरूख खान- काजोल का रोमांटिक गाना देखने का मौका मिलेगा। दिलवाले का पहला गाना 'गेरुआ..' आज रिलीज होने वाला है।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'दिलवाले' 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरूख, काजोल, वरूण धवन और कृति सैनन मुख्य किरदार निभा रहे हैं। लेकिन यदि फिल्म किसी बात को लेकर चर्चा में है तो वह है शाहरूख- काजोल की जोड़ी।


MUST READ: 'प्रेम रतन धन पायो' में 'दिलवाले' शाहरूख का प्रमोशन!


पिछली बार हमने ऑनस्क्रीन इस जोड़ी को करण जौहर की फिल्म 'माई नेम इज खान' में देखा था। यानि की 5 सालों के लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर फैंस इस जोड़ी को रोमांटिक अंदाज में देख पाएंगे।


फिल्म के पहले गाने को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। ट्रेलर में भी इस गाने की हल्की झलक दिखाई गई थी और वह बेहतरीन थी। लिहाजा, शाहरूख -काजोल पर फिल्माए इस गाने का हमें बेसब्री से इंतजार है।


बहरहाल, यहां जानते हैं कि इस गाने में क्या क्या हो सकता है-


रोमांस

इतने सालों के बाद साथ आए हैं तो कुछ अलग ही जादू होगा इनका.. है या नहीं! सूरज हुआ मद्धम हो या कुछ कुछ होता है.. शाहरूख- काजोल पर फिल्माए गाने में रोमांस का अगल ही जादू देखने को मिलता है। लिहाजा, हमें उम्मीद है रोहित शेट्टी ने यह जादू कायम रखा होगा।


बेहतरीन म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। लिहाजा, हम उम्मीद कर सकते हैं कि हमें इस गाने में बेहतरीन संगीत सुनने को मिलेगा। वहीं गाने को आवाज दी है अरिजीत सिंह ने।


खूबसूरत दृश्य

फिल्म के लोकेशन की पहले से ही काफी तारीफ हो रही है। ट्रेलर में हमने गाने की झलक देखी थी और लोकेशन की खूबसूरत आज तक हमारे दिमाग में बसी हुई है। लिहाजा, अब है गाने का इंतजार ।


स्पेशल इफैक्ट्स

अब रोहित शेट्टी की फिल्म है तो स्पेशल इफैक्ट्स के बिना न फिल्म बन सकती है, न गाने। लिहाजा पूरी उम्मीद है कि गेरुआ में भी हमें यह सब देखने को मिलेगा।


सिनेमेटोग्राफी

फराह खान और रोहित शेट्टी.. जी हां, इस गाने के लिए इन्हें क्रेडिट देना मत भूलिएगा। ट्रेलर में हमने गाने की झलक देखी है और कोई शक नहीं कि गाने की सिनेमेटोग्राफी शानदार है। आपको गाने में जबरदस्त कैमरा वर्क देखने को मिलेगा।


शाहरूख- काजोल

किसी गाने में शाहरूख - काजोल हों तो हमें और क्या चाहिए.. Kiss बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और शानदार जोड़ी माने जाने वाले शाहरूख- काजोल 5 सालों के बाद हमारे सामने आ रहे हैं। तो बस करिए इंतजार....


English summary
Here are the expectations from Shahrukh Khan- Kajol's Gerua song from movie Dilwale.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos