»   » DHAMAKA: इंतजार खत्म.. शाहरूख खान- काजोल की 'दिलवाले' रिलीज.. आज ही!

DHAMAKA: इंतजार खत्म.. शाहरूख खान- काजोल की 'दिलवाले' रिलीज.. आज ही!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' 18 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लेकिन फिर आज क्या है!.... बता दें, पीवीआर (PVR) आज ही शाहरूख खान- काजोल की 'दिलवाले' रिलीज करने वाली है, लेकिन बस कुछ सीन्स के साथ। यानि की आज रिलीज होगी छोटी 'दिलवाले'..

एक मिनट.. गुड न्यूज यहीं खत्म नहीं हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मौके पर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी और शाहरूख खान भी PVR मुंबई पहुंच सकते हैं।


PROFIT की रेस में शाहरूख खान बाजीराव मस्तानी से काफी आगे!


बता दें, PVR सिनेमा ने प्लान किया है कि वे आज से शाहरूख खान की कई फिल्में अपनी स्क्रीन पर लगाएंगे। इन फिल्मों में दिल तो पागल है, बाजीगर, कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, रब ने बना दी जोड़ी, चक दे इंडिया जैसी फिल्में शामिल हैं।


और इन्हीं फिल्मों के साथ साथ वे छोटी दिलवाले भी रिलीज करेंगे। हम्मम.. इससे बेहतर फिल्म प्रमोशन नहीं हो सकता.. है ना! दिलवाले 18 दिसंबर को बाजीराव मस्तानी के साथ रिलीज हो रही है। लिहाजा, हर स्टेड पर दोनों फिल्मों में जमकर कंपिटिशन चल रहा है।


बहरहाल, अब दिलवाले की बात चल रही है तो यहां जानते हैं फिल्म से जुड़ी बातें-


मार्केटिंग

इंडस्ट्री एक्सपर्ट की मानें तो मार्केंटिग या प्रमोशनल स्ट्रैजी पर 'दिलवाले' 30 से 40 करोड़ खर्च करने वाले हैं। शाहरूख खान ने इसकी पूरी प्लानिंग कर रखी है।


शाहरूख खान

सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख ने 'दिलवाले' के लिए अभी से प्लानिंग कर रखी है। शाहरूख अपनी प्रॉडक्शन कंपनी की मार्केटिंग टीम के साथ पहले 10 दिनों में 300 करोड़ का धमाल मचाने की प्लानिंग पूरी कर ली है।


फिल्म की बजट और कमाई

रोहित शेट्टी की यह फिल्म भी 95 करोड़ के बजट पर बनी है। वहीं, ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म आराम से 300-350 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी। बाजीराव से क्लैश होने के बावजूद फिल्म के पास काफी समय है।


100 करोड़ पार

खबर है फिल्म के म्यूजिक राइट्स 19 करोड़ और सैटलाइट राइट्स 60 करोड़ में पहले से तय हो चुके हैं। ऐसे में, 'दिलवाले' की रिलीज से पहले किंग खान जहां करीब 179 करोड़ का मुनाफा कमा लेंगे।


 


रोहित शेट्टी

जिस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हों, वो फिल्म 100 करोड़ तो यूं तो झटके में कमा लेती। फिर रोहित और शाहरूख का जादू तो हम चेन्नई एक्सप्रेस में देख ही चुके हैं।


स्क्रीन

दिलवाले की बात करें तो इस शाहरूख- काजोल की इस फिल्म को देश भर में 2500-3000 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा।


 


English summary
According to recent reports, PVR will release a short Dilwale movie in the audience theatre today.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos