»   » TRICK: अक्षय कुमार - अजय देवगन बनना चाह रहे हैं शाहरूख?

TRICK: अक्षय कुमार - अजय देवगन बनना चाह रहे हैं शाहरूख?

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान आजकल अपना करियर संभालने में जुट गए हैं। हालांकि फैन से लोगों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म अच्छी होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। वहीं जो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चलीं वो देखने लायक नहीं थीं - दिलवाले और हैप्पी न्यू ईयर।

कुल मिलाकर देखा जाए तो शाहरूख खान किसी को खुश नहीं कर पा रहे हैं ना ही क्रिटिक्स को और ना ही दर्शकों को। यही कारण है कि अब उन्होंने अक्षय कुमार और अजय देवगन बनने का फैसला कर लिया है। यानि कि साल में तीन फिल्में कर सबको खुश करना।
[#Hatke: अगर हैं सलमान - अजय फैन तो रहन दे....तू नहीं समझेगा] 

अक्षय कुमार इस साल एयरलिफ्ट कर क्रिटिक्स को जीत चुके हैं, वहीं रूस्तम के सस्पेंस से वो इंटरनटेन कर देंगे, हाउसफुल 3 की कॉमेडी से बाकी की फैन फॉलोइंग को भी संतुष्ट कर देंगे।

यही प्लान अजय देवगन भी अपनाते हैं। भले ही पिछले कुछ सालों में वो फिल्में कम कर रहे हों पर शिवाय से वो सबका मुंह बंद करने के प्लान में हैं। इसलिए शाहरूख भी अब अगले साल तीन से चार फिल्में लेकर आएंगे। 

जानिए 2017 में सुपरस्टार्स कौन से धमाके करने वाले हैं -

शाहरूख खान

शाहरूख खान

रईस के बाद शाहरूख खान गौरी शिंदे की फिल्म पूरी कर रहे हैं। इसके बाद आनंद एल राय की अगली फिल्म और इम्तियाज़ अली की फिल्म प्रमुख हैं। ये चारों ही फिल्में 2017 में रिलीज़ होंगी।

अजय देवगन

अजय देवगन

शिवाय के बाद अजय देवगन सन्स ऑफ सरदार और बादशाहो से जुड़ने वाले हैं। इसके अलावा उनका नाम गोलमाल 4 से भी जुड़ रहा है। यानि कि 2017 में तीन धमाके!

सलमान खान

सलमान खान

सुलतान के बाद सलमान का कोई प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं हुआ लेकिन उनका नाम कबीर खान की अगली फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा है। इसके अलावा सूरज बड़जात्या से लेकर करण जौहर तक की अटकलें हैं। मतलब नो मेहनत एक फिल्म!

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का नाम नमस्ते इंग्लैंड, वेलकम 3, इक्का रीमेक और इसके अलावा रोहित शेट्टी - प्रियदर्शन की फिल्म से जुड़ चुका है। वैसे भी हर साल उनकी चार फिल्में फाइनल हैं!

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

कैटरीना का नाम शाहरूख की आनंद एल राय फिल्म, सलमान के साथ ट्यूबलाइट और क्षणम रीमेक के लिए जुड़ रहा है। यानि कि कैट की भी 2 या तीन फिल्में!

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

दत्त बायोपिक के अलावा रणबीर का नाम केवल एक फिल्म से जुड़ रहा है और वो अयान मुखर्जी की है। पर ये लव स्टोरी होगी या सुपरहीरो फिल्म, फिलहाल फाइनल नहीं है। मतलब 2017 में रणबीर की एक ही फिल्म!

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन का नाम यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म से जुड़ा है। इसके अलावा वो संजय गुप्ता की काबिल में काम कर रहे हैं। लेकिन काबिल की रिलीज़ के बाद 2017 के लिए ऋतिक का कोई प्रोजेक्ट नहीं है।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर के नाम फिलहाल आदित्य चोपड़ा की बेफिक्रे है। इसके अलावा राम लखन रीमेक और संजय लीला भंसाली की दो फिल्मों से उनका नाम जुड़ा है। लेकिन 2017 का कोई प्रोजेक्ट नहीं है।

आमिर खान

आमिर खान

आमिर एक बार में एक ही फिल्म में काम करते हैं। और दंगल के बाद अब उनकी अगली फिल्म फाइनल हो चुकी है, जिसका नाम है सीक्रेट सुपरस्टार।

 
Please Wait while comments are loading...