»   » CLASH: रईस vs सुल्तान.. शाहरूख को नहीं लगता सलमान खान से डर!

CLASH: रईस vs सुल्तान.. शाहरूख को नहीं लगता सलमान खान से डर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज़] साल 2016 बॉलीवुड प्रेमियों के लिए बेहद खास है। क्योंकि अगले साल बॉलीवुड की खान तिकड़ी यानि की शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्में आने वाली हैं।

बहरहाल, सबसे ज्यादा चर्चा है शाहरूख- सलमान के क्लैश की। जी हां, सुल्तान और रईस दोनों ही फिल्में अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। लेकिन हाल ही में शाहरूख ने कहा कि उन्हें इस क्लैश से कोई डर नहीं क्योंकि जब भी किसी बड़ी फिल्म के साथ उनकी फिल्मों का क्लैश हुआ है, लक ने हमारा किंग खान का साथ दिया है।


यहां जानें शाहरूख ने रईस- सुल्तान की क्लैश पर और क्या कहा-


रईस vs सुल्तान

रईस vs सुल्तान

शाहरूख- सलमान दोनों की ही फिल्में अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इस पर शाहरूख कहते हैं कि फिल्में रिलीज होंगी और जाएंगी, लेकिन मुझपर ख़ुदा मेहरबान है कि इस तरह की क्लैश में हमेशा मेरी फिल्में अच्छा कर जाती हैं।


कोई दिक्कत नहीं..

कोई दिक्कत नहीं..

शाहरूख खान कहते हैं कि दोनों फिल्में साथ रिलीज हो रही हैं इसमें उन्हें कोई परेशानी नहीं है। सुल्तान की डिस्ट्रीब्यूशन एंड प्रोडक्शन टीम को लगता है कि ईद सही समय है। वहीं, रईस की डिस्ट्रीब्यूशन एंड प्रोडक्शन टीम को भी ऐसा ही लगता है।


रईस

रईस

शाहरूख खान की रईस का पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुका है। और जैसा कि किंग खान की हर फिल्मों के साथ होता है, फैंस फिल्म के टीजर को देख कर क्रेजी हो चुके हैं। शाहरूख का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया।


सुल्तान

सुल्तान

वहीं, सुल्तान सलमान फैंस के लिए एक खास फिल्म है। फिल्म में सलमान खान ने wrestler का किरदार निभाया है। सलमान खान के सुल्तान की थीम कुश्ती है, जिसमें ड्रामा होगा, एक्शन होगा और साथ ही आपको देखने मिलेगी लवस्टोरी। फिल्म में सलमान खान पिता के रोल में भी दिखेंगे।


बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस पर सुल्तान और रईस दोनों के सुपरहिट होने की संभावना बताई गयी है। फिल्हाल ये कहा जा रहा है कि रईस सुल्तान से आगे निकलेगी लेकिन सलमान खान के फैंस को अंडरेस्टिमेट नहीं करना चाहिए।




रईस क्यों है खास!

रईस क्यों है खास!

पिछले कुछ सालों को देखें शाहरूख की फिल्मों ने बिजनेस खूब किया है, लेकिन दर्शकों को फिल्म कुछ खास नहीं भायी। लेकिन रईस का टीजर देखकर एक बार फिर उम्मीद की जा रही है कि हमें सुपरस्टार नहीं 'एक्टर' शाहरूख खान की झलक मिलने वाली है।


शाहरूख खान

शाहरूख खान

सलमान हों या अजय देवगन की फिल्में.. शाहरूख की फिल्मों के सामने क्या हाल होता पढ़े यहां-


REASON: सलमान, अक्षय हों या अजय देवगन.. शाहरूख के सामने सब FAIL!


English summary
Shahrukh Khan's Raees and Salman Khan's Sultan will release together in 2016. But Shahrukh says that he is not scared of this clash.
 
Please Wait while comments are loading...