»   » 2017 धमाके की KHAN प्लानिंग....रात भर जाग कर हो रही तैयारी!

2017 धमाके की KHAN प्लानिंग....रात भर जाग कर हो रही तैयारी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में शाहरूख खान ने इस खबर पर मुहर लगाई थी कि वो अपना अगला प्रोजेक्ट इम्तियाज़ अली के साथ करने वाले हैं और अब इस प्रोजेक्ट की तैयारी रात रात भर शाहरूख के घर पर चल रही है।

लेकिन दिक्कत ये है कि इम्तियाज़ अली तमाशा के बाद काफी कन्फ्यूजन में हैं और ऐसे में उनकी मदद कर रहे हैं शाहरूख खान। दोनों मिलकर फिल्म की कहानी, किरदार और ट्रीटमेंट पर बात कर रहे हैं।
[थप्पड़ से नहीं...बस शाहरूख से 'डर' लगता है साहब!] 

इतना ही नहीं शाहरूख ने इम्तियाज़ अली को तमाशा, हाईवे और रॉकस्टार के सीरियस वाले फेज़ से बाहर निकलकर पुराना रोमांस किंग बनने की सलाह भी दे डाली है। 
[गैलेक्सी जाओ तो सलमान की फिल्म और मन्नत से आओ तो शाहरूख की!] 

इम्तियाज़ अली की होगी तो इसमें रोमांस का तड़का लगना तो ज़रूरी है। अब देखना है कि शाहरूख को लेकर इम्तियाज़ रोमांस का तड़का कैसे लगाते हैं क्योंकि उनकी हर कहानी का मूल होता है रोमांस। 

देखा जाए तो ये इम्तियाज़ की पहली बॉक्स ऑफिस सक्सेस होगी और जानिए इस फिल्म में मिलने वाला है क्या - 

प्यार का कन्फ्यूजन

अब जब फिल्म इम्तियाज़ अली की है तो ज़ाहर सी बात है प्यार में कन्फ्यूजन ना हो तो फिल्म ही नहीं हो सकती। यही तो उनकी हर फिल्म का कॉमन पॉइंट है - प्यार और कन्फ्यूज!

रहमान का म्यूज़िक

रहमान के म्यूज़िक के बिना इम्तियाज़ अली के प्रोजेक्ट अब पूरे नहीं होते। वहीं शाहरूख और रहमान हमेशा ही सुपरहिट रहे हैं दिल से का दौर काफी समय से वापस नहीं आया है।

इरशाद कामिल के गाने

इरशाद कामिल इस वक्त इंडस्ट्री के बेस्ट में से एक हैं। उनके बोल जितने आसान हैं उतने गहरे भी। यही कारण है कि उनकी और इम्तियाज़ की ट्यूनिंग भी परफेक्ट है।

ज़बर्दस्त डांस

इम्तियाज़ अली की फिल्म में डांस ना हो तो खाक फिल्म देखी। नगाड़ा से लेकर ट्विस्ट तक और चोर बाज़ारी से लेकर कतिया करूं तक....इम्तियाज़ ने हमेशा हीरो से मटरगश्ती ज़रूर करवाई है।

फ्लैशबैक स्टोरी

इम्तियाज़ अली का बेसिक फ्लवेर है फ्लैशबैक कहानियां। जब तक थोड़ा आगे पीछे ना हो, वो चैन की सांस नहीं ले पाते तो ज़ाहिर सी बात है कि यहां भी ऐसा ही होना है।

रोमांस का ओवरडोज़

अब जब फिल्म इम्तियाज़ अली की हो और उसमें शाहरूख खान हो तो कहने की भी ज़रूरत है क्या। लेकिन इस रोमांस में इम्तियाज़ क्या नया लेकर आएंगे ये देखना होगा।

हीरोइन होगी सेंटर

इम्तियाज़ अली की कहानियों में हीरोइन हमेशा ज़रूरी होती है और कभी कभी तो सेंटर पर होती है। इस बार भी ऐसा ही होगा। देखना है कि शाहरूख के साथ कौन फाइनल होता है।

शानदार पोस्टर

इम्तियाज़ अली की फिल्मों के पोस्टर हमेशा से शानदार रहे हैं। प्लॉट से लेकर टैग लाइन तक। इस बार भी ऐसा होगा। और इस बार उस पोस्टर पर होंगे शाहरूख खान.... #excited

सफरनामा

इम्तियाज़ स्टाईल फिल्मों का एक और पहलू है सफर....उनकी कहानी और उनके किरदार सफर बहुत करते हैं। तो देखते हैं शाहरूख की कहानी को कहां घुमाने लेकर जाते हैं

 

English summary
Shahrukh Khan Imtiaz Ali are bonding midnight for their next film.
Please Wait while comments are loading...