»   » REVEALED: शाहरूख खान और फराह खान की अगली फिल्म.. धमाकेदार!

REVEALED: शाहरूख खान और फराह खान की अगली फिल्म.. धमाकेदार!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' के बाद शाहरूख खान की लगातार दो फिल्में हमारे सामने आएंगी। मनीष शर्मा की 'फैन' और राहुल ढ़ोलकिया की 'रईस'। लेकिन बता दें, इसके साथ शाहरूख फराह खान के साथ भी एक फिल्म लेकर आने वाले हैं।

लेकिन बता दें, शाहरूख खान इस फिल्म में आपको एक्टिंग करते नहीं दिखेंगे, बल्कि फराह के लिए उन्होंने प्रोड्यूसर की कुर्सी संभाली है। फराह खान के इस फिल्म की कहानी हाल ही में पूरी हुई है और वह इसे काफी उत्साहित हैं।


DHAMAKA: सलमान, शाहरूख, अजय देवगन.. 2016 में बिल्कुल अलग अवतार!


इस फिल्म के बारे में बात करते हुए फराह कहती हैं, यह एक युवा लव-स्टोरी होगी, जहां दो लड़कियां ही मेन हीरो होंगी। यह लव- स्टोरी काफी अलग सी होने वाली है। फिल्म महिलाओं से जुड़े मुद्दों को दिखाएगी।


एक ब्लॉकबस्टर.. एक KHAN.. इस फिल्म में कुछ और फाइनल नहीं!


पहले इस फिल्म को अफवाह थी कि यह काफी छोटी बजट की फिल्म होगी। लेकिन फराह ने कहा कि, यह छोटी बजट की फिल्म नहीं होगी। हां इसका बजट हैप्पी न्यू ईयर से कम होगा, लेकिन यह भी बड़ी फिल्म है।


फराह ने कहा कि जैसे ही शाहरूख अपनी फिल्मों की शूटिंग से फ्री होंगे हम दोनों इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। अभी तक फिल्म में किसी एक्टर का नाम फाइनल नहीं किया गया है। बहरहाल, हम यहां फराह की सहूलियत के लिए कुछ ऑप्शन लाएं हैं-


आलिया भट्ट- परिणीति चोपड़ा

आलिया भट्ट- परिणीति चोपड़ा

इस प्रोजेक्ट से पहले ही आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा का नाम जोड़ा जा रहा है। वैसे हमें भी इस जोड़ी से कोई परेशानी नहीं है। आखिर दोनों ही इतनी क्यूट है.. Kiss


दीपिका पादुकोण- प्रियंका चोपड़ा

दीपिका पादुकोण- प्रियंका चोपड़ा

बाजीराव मस्तानी जैसी भारी भरकम फिल्म के बाद हम इस जोड़ी को किसी हल्की फुल्की फिल्म में जरूर देखना चाहेंगे। है या नहीं!


सोनम कपूर- जैकलीन फर्नांडीस

सोनम कपूर- जैकलीन फर्नांडीस

सोनम कपूर और जैकलीन की दोस्ती भी यदि पर्दे पर उतारा जाए तो काफी नया रहेगा। दोनों ही एक्ट्रेस स्टाइल के मामले में काफी पॉपुलर हैं।


आलिया भट्ट- श्रद्धा कपूर

आलिया भट्ट- श्रद्धा कपूर

आलिया और श्रद्धा कपूर दोनों ने लगभग एक समय पर बॉलीवुड में नाम कमाया है। लिहाजा, इन्हें किसी में साथ देखना दिलचस्प रहेगा।


कृति सैनन- कैटरीना कैफ

कृति सैनन- कैटरीना कैफ

हां.. हां.. हमें पता है यह कुछ अजीब है। लेकिन आजकल तो फिल्मों में अजीबोगरीब जोड़ियां ही चलती हैं। तो ये क्यों नहीं.. दोनों ही एक्ट्रेस माशाअल्लाह.. बेहद खूबसूरत हैं।


English summary
Shahrukh Khan and Farah Khan’s next film is a two girl subject, says Farah. Shahrukh will produce the film.
Please Wait while comments are loading...