»   » #Expectations फैन ट्रेलर: शाहरूख की हर जबर फिल्म के नाम होगा ये धमाका

#Expectations फैन ट्रेलर: शाहरूख की हर जबर फिल्म के नाम होगा ये धमाका

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] शाहरूख खान की फिल्म फैन का ट्रेलर आज रिलीज़ हो रहा है और फैन्स वाकई अपना एक्साइटमेंट संभाल नहीं पा रहे हैं। पहली बार यशराज फिल्म्स ने किसी फिल्म के ट्रेलर की लॉन्चिंग के लिए कॉमन आदमी को इन्वाइट किया है।

फैन लॉन्चिंग का तरीका भी ज़बर्दस्त है। शाहरूख के काफी फैन्स एक साथ उनका नाम चिल्लाने वाले हैं। जब ये आवाज़ एक तय डेसीबल से ऊपर जाएगी तब ही ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा।
[BOX OFFICE: शाहरूख की तिकड़ी के सामने टिकेंगे सलमान - आमिर?] 

फिल्म का पहला गाना जबरा रिलीज़ हो चुका है। और 6 भाषाओं में रिलीज़ किए गए इस गाने ने तहलका मचा दिया है। अब फैन्स को अगर किसी चीज़ का इंतज़ार है, फिल्म से पहले तो वो है ट्रेलर का।

फैन इस साल शाहरूख खान की पहली फिल्म है और इसके बाद वो रईस में दिखेंगे। दोनों ही फिल्मों में वो बिल्कुल अलग किरदार में दिखेंगे इसलिए दोनों ही फिल्मों से फैन्स को काफी उम्मीदे हैं। 

जानिए फैन ट्रेलर से दर्शकों को हैं क्या उम्मीदें -

कुछ खास फैन

उम्मीद है कि इस फिल्म में शाहरूख खान के कुछ खास बॉलीवुड फैन का भी ज़िक्र मिल जाए। क्योंकि करण जौहर से परिणीति चोपड़ा तक और आयुष्मान खुराना से सुशांत सिंह राजपूत तक सब शाहरूख के फैन हैं।

धमाकेदार पंच

फिल्म के डायलॉग धमाकेदार होने वाले हैं लेकिन ट्रेलर में सबसे ज़्यादा इंतज़ार रहेगा कुछ धमाकेदार फैन पंच का। जो हर शाहरूख फैन मारता ही है सेनोरिटा

सुपरस्टार शाहरूख

फिल्म के बारे में काफी कुछ लोग देख चुके हैं। लेकिन अब तक हर फैन केवल गौरव से मिला है, सुपरस्टार आर्यन खन्ना की तो कोई बात ही नहीं कर रहा।

वलूशा डीसूज़ा

बस एक नाम है जो सब जानते हैं कि फैन की हीरोइन हैं। लेकिन वलूशा डीसूज़ा का स्क्रीन पर दीदार अब तक किसी ने नहीं किया है।

जबरा फ्लैशबैक

अब चूंकि फिल्म शाहरूख खान के बारे में है तो ज़ाहिर सी बात है कि फिल्म में शाहरूख के फ्लैशबेक तो होने ही चाहिए। आखिर इतना जबर करियर जो है!

एक ट्विस्ट

अब तक फिल्म में बस एक जबरा फैन की कहानी ही कहानी दिख रही है जो सुपरस्टार के पीछे पागल है। लेकिन अगर फिल्म में कोई धमाकेदार प्लॉट नहीं हुआ या फिर ट्विस्ट नहीं हुआ तो काफी कुछ फीका रह जाएगा।

ए आर रहमान इफेक्ट

फिल्म में एक ही गाना था जो रिलीज़ हो चुका है। ऐसे में फिल्म में ए आर रहमान के म्यूज़िक को कैसे इस्तेमाल किया गया है इसकी छोटी सी सही पर झलक तो मिलनी चाहिए।

फैन क्लब

शाहरूख खान के नाम पूरी दुनिया के सबसे बड़े फैन क्लब हैं। क्या उन फैन्स को ट्रेलर में कोई जगह मिलेगी?

एक साथ गौरव और आर्यन

क्या गौरव और आर्यन पूरी फिल्म में कहीं भी एक साथ आते हैं। कम से कम फिल्म के ट्रेलर में कोई हिंट तो हो। खैर, हम तो बस इंतज़ार कर रहे हैं शाम 7 बजने का!

 

English summary
Shahrukh Khan Fan Trailer expectations. We hope it will just stun us!
Please Wait while comments are loading...