»   » Shhhhh: सलमान और शाहरूख...एक साथ यशराज के ऑफिस में....

Shhhhh: सलमान और शाहरूख...एक साथ यशराज के ऑफिस में....

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान और शाहरूख खान एक साथ यशराज फिल्म्स के ऑफिस में...थांबा....इससे पहले कि आप अपने सपनों को और आगे बढ़ाएं, हम आपको एक और बात याद दिला दें कि सुलतान और फैन दोनों ही फिल्में यशराज की है।

तो हाल ही में बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की नज़र यशराज फिल्म्स के ऑफिस पर पड़ी जहां गेट पर दोनों ही फिल्मों के काफी बड़े पोस्टर लगे हुए हैं। और वाकई सलमान और शाहरूख को इस तरह आमने सामने देखने में मज़ा आ गया।

वैसे अगर आपको याद ना हो तो हम दिला दें कि सुलतान के साथ शाहरूख खान की रईस रिलीज़ हो रही है और इस तारीख के लिए शाहरूख से सलमान की टीम ने झूठ बोला ऐसी भी अफवाह है। जानिए पूरा का पूरा गॉसिप, नीचे तस्वीरों में -

एक साथ फिल्में

एक साथ फिल्में

तीनों ही फिल्मों में ज़्यादा अंतर नहीं रहेगा। फैन 15 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है जिसके बाद सुलतान - रईस ईद पर रिलीज़ होंगी।

तय थी तारीख

तय थी तारीख

शाहरूख खान की फिल्म रईस की तारीख तीन महीने पहले से तय थी। इस बाबत यशराज फिल्म्स से पुष्टि भी की गई थी कि क्या ईद की तारीख खाली है।

बोला गया झूठ

बोला गया झूठ

यशराज फिल्म्स की तरफ से साफ कर दिया गया था कि सलमान खान स्टारर सुलतान ईद पर रिलीज़ नहीं होगी और तब ही रईस की टीम ने फिल्म के लिए ईद को चुना।

सलमान ने बदला फैसला

सलमान ने बदला फैसला

सारी बाज़ी तब पलटी जब सलमान खान को हिट एंड रन केस से राहत मिल गई। इसके पहले उन्होंने साफ किया था कि वो कोई फिल्म की शूट स्टार्ट नहीं करेंगे।

जल्दबाज़ी में फैसला

जल्दबाज़ी में फैसला

सलमान के हामी भरने के बाद फिल्म पर जल्दबाज़ी में काम शुरू कर दिया गया और रईस की टीम को बताए बिना ही फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी गई।

फैन पर पड़ेगा असर

फैन पर पड़ेगा असर

अगर दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज़ होती है तो आदित्य चोपड़ा के साथ शाहरूख खान की फैन पर भी असर पड़ेगा। हालांकि शाहरूख सलमान दोनों ही फिलहाल चुप हैं।

अड़े रहेंगे रईस

अड़े रहेंगे रईस

माना जा रहा था कि चूंकि ईद सलमान खान की होती है तो रईस प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर रईस की डेट टाल देंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा करने से साफ मना कर दिया है।

सुलतान के लिए बेकरार

सुलतान के लिए बेकरार

सुलतान में सलमान खान का पहला लुक देखने के बाद लोगों को फिल्म का इंतज़ार नहीं हो रहा है।

रईस तोड़ेगा भ्रम

रईस तोड़ेगा भ्रम

वहीं रईस में शाहरूख खान एक बार फिर अपनी निगेटिव इमेज के साथ वापस आ रहे हैं।

फैन का नया पोस्टर

फैन का नया पोस्टर

अगर 2016 की आने वाली फिल्मों के पोस्टर मिस किए तो देखिए यहां--->[2016 की ब्लॉकबस्टर]

English summary
Shahrukh Khan fan and Salman Khan spotted together at Yashraj Films office.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos