»   » STOP: शाहरूख खान एक और रीमेक पांच....बहुत धमाकेदार प्लान!

STOP: शाहरूख खान एक और रीमेक पांच....बहुत धमाकेदार प्लान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] शाहरूख खान की रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट हाल ही में तीन फिल्मों के रीमेक राइट्स खरीदने का प्लान कर चुकी थी। लेकिन इनमें से दो तो शाहरूख के हाथ आई पर बेस्ट फिल्म चली गई अनुराग कश्यप के हाथ। 

अब इसमें अच्छी बात ये है कि शाहरूख खान के हाथ उनकी ही दो फिल्मों के रीमेक राइट्स आए हैं। अब ये फिल्में कब बनेंगी इसकी किसी को खबर नहीं है। वहीं शाहरूख खान खुद रोहित शेट्टी के साथ तीन से चार रीमेक फिल्में प्लान कर रहे हैं। 
[तगड़ा Rumor: दो ब्लॉकबस्टर रीमेक - एक सलमान, एक अक्षय!]

वैसे अगर आपको पता नहीं हो तो बता दें कि इस समय बॉलीवडु में रीमेक और सीक्वल फिल्मों का दौर चल रहा है। और सभी सुपरस्टार्स इस दौड़ में शामिल है।
["रीमेक फिल्में कभी नहीं" किस पर था निशाना...शाहरूख या अजय?] 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी कहती है कि रीमेक और सीक्वल एकदम हिट तरीका है अगर सही ढंग से बनाई जाए तो। फिलहाल बॉलीवुड में कम से कम इन 9 फिल्मों के रीमेक की चर्चा ज़ोरों पर है जिन्हें देखने में दर्शकों को काफी मज़ा आने वाला है -

अनुराग से हारे शाहरूख

शाहरूख खान चमेली की शादी के रीमेक राइट्स खरीदना चाहते थे लेकिन फिल्म के राइट्स अब फैंटम फिल्म्स के पास है। इसका मतलब है कि जल्द ही फैंटम एक और धमाकेदार कॉमेडी लेकर आ रहा है।

वन टू का फोर

शाहरूख खान की रेड चिलीज़ ने वन टू का फोर के राइट्स क्यों खरीदे हैं ये किसी को समझ में नहीं आ रहा है। लेकिन शाहरूख खान एक स्मार्ट बिज़नेसमैन हैं, इसलिए किसी को निराश होने की ज़रूरत नहीं है।

अंजाम

शाहरूख ने अंजाम के भी रीमेक राइट्स खरीदे हैं। अब देखते हैं कि उनकी कौन सी फिल्म का रीमेक बनना पहले शुरू होता है। वैसे इस फिल्म में शाहरूख ने आज तक का बेस्ट निगेटिव किरदार निभाया है।

डर

शाहरूख खान की डर रीमेक पर काम शुरू भी हो चुका है और फिल्म से टीवी एक्टर करणवीर बोहरा अपना फिल्म डेब्यू करने जा रहे हैं। करणवीर को सब सौभाग्यवती भव के निगेटिव रोल के लिए जानते हैं।

अंगूर

अंगूर रीमेक रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में शाहरूख खान फाइनल हैं। शाहरूख ने बताया कि इस फिल्म के कास्ट से लेकर कहानी सबकुछ फाइनल कर चुके हैं।

हम

अमिताभ बच्चन की इस सुपरहिट फिल्म का भी रीमेक चर्चा में है। पहले खबर थी कि दिलवाले इसी से प्रेरित है लेकिन सारी खबरें झूठी साबित हुईं। अब फिल्म को नए सिरे से बनाने की तैयारी है।

चलती का नाम गाड़ी

किशोर कुमार की ज़बर्दस्त कॉमेडी और एक लड़की भीगी भागी से जैसे गानों ने इस फिल्म को लेजेंड बना दिया है। अब फिल्म की रीमेक की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है।

राम लखन

राम लखन की कास्टिंग तो जैसे बॉलीवुड के जी का जंजाल बनी हुई है। वैसे हाल ही में फिल्म की कास्टिंग को पूरा कर लिया गया है लेकिन केवल सूत्रों के मुताबिक।

खलनायक

सुनने में आया है कि संजय लीला भंसाली ने खलनायक के रीमेक की तैयारी शुरू कर दी है। पर दिक्कत ये है कि सुभाष घई इसके राइट्स 10 करोड़ में बेच रहे हैं।

English summary
Shahrukh Khan buys remake rights for two films and loses one to Phantom films!
Please Wait while comments are loading...