»   » बधाई हो...आमिर खान और शाहरूख खान अब बड़े हो गए!

बधाई हो...आमिर खान और शाहरूख खान अब बड़े हो गए!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान अब बड़े हो गए हैं। कम से कम काम तो वो अपनी उम्र वाले ही कर रहे हैं। और ये उन्होंने साबित कर दिया अबराम खान के नाम एक छोटे से संदेश से। 

गौरतलब है कि हाल ही में शाहरूख खान ने अपने घर में एप्पल कंपनी के सीईओ टिम कुक के लिए दावत रखी थी जिसमें काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने शिरकत की और आमिर खान भी वहां पहुंचे। 
[शाहरूख सलमान को साथ लाने में बिक जाउंगा!] 

और आमिर खान अबराम के लिए खिलौने लेकर पहुंचे। बाद में शाहरूख खान ने ट्विटर पर फैन्स को बताया कि आमिर के लाए हुए खिलौनों से अबराम रात भर खेलते रहे। 

इस बात का जवाब देते हुए आमिर खान ने ट्विटर पर कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि अबराम को खिलौने पसंद आए। वो बहुत ही प्यारा बच्चा है।
[ "50 ही का हूं...जब बच्चे हो सकते हैं...तो बच्चे गोद क्यों लूं!" - सलमान] 

चौंक गए ना आमिर खान के मुंह से समझदारी भरी बातें सुन कर। वरना हर बार वो कुछ ना कुछ बचकाना बोल गए हैं - कुत्ता शाहरूख से लेकर कामचोर सलमान तक और उन्हें भी जवाब मिल ही जाते थे -

कुत्ता शाहरूख

काफी पहले अपने ब्लॉग में आमिर ने लिखा था कि शाहरूख मेरे पैर चाट रहा है। इसके बाद उन्होंने लिखा कि इसके पहले कि आप कुछ सोचें मैं बता दूं कि शाहरूख हमारे कुत्ते का नाम है।

मैं इकलौता एक्टर

आमिर खान जज़्बातों में बहकर ये भी बोल गए कि उन्हें कभी ज़रूरत ही नहीं महसूस हुई भारत से बाहर कोई घर खरीदने की। वो दो हफ्तों से ज़्यादा भारत से बाहर रह ही नहीं पाते।

रूस्तम अक्षय

अक्षय ने कुमार ने कहा कि लोगोेंं को बोल्ड बयान देने से पहले सोचना चाहिए। आमिर का जवाब था कि वो अक्षय की बहुत इज़्जत करते हैं। ल लेकिन अब आमिर खान अक्षय की रूस्तम के साथ दंगल रिलीज़ करने के पीछे पड़ गए हैं।

सलमान खान

सलमान खान के बारे में हाल ही में एक पार्टी में आमिर ने कह दिया कि उन्होंने कभी फिल्मों के लिए उतनी मेहनत की ही नहीं। उन्हें तो सब कुछ थाली में सजाकर मिला है।

अमिताभ बच्चन की ओवरएक्टिंग

ब्लैक देखने के बाद आमिर खान ने कहा था कि उन्हें फिल्म ओवरएक्टिंग से भरी हुई लगी। वहीं जिस तरह एक छोटी अंधी बच्ची पर फिल्म में हिंसा की गई वो भी उन्हें नहीं पसंद आया।

फैज़ल खान को नज़रबंद

कुछ साल पहले आमिर खान के भाई फैज़ल खान मीडिया में आए और कहा कि उनके भाई ने उन्हें नज़र बंद कर रखा था और उनका करियर से लेकर ज़िंदगी तक चौपट कर दी है।

अनुपम खेर की पत्नी

आमिर के असुरक्षा बयान पर अनुपम खेर ने कहा था कि क्या उनकी पत्नी को आमिर ने नहीं बताया कि इस देश ने उन्हें आमिर खान बनाया है। इस पर आमिर ने जवाब दिया कि लगता है कि अनुपम को लगा किसी और किरण की बात हो रही है। गौरतलब है कि दोनों की पत्नियों का नाम किरण है।

सुलतान

आमिर खान को सुलतान से इतनी दिक्कतें होने लगी थीं कि फिल्म के बारे में सब कुछ वो पता करने लगे। इतना ही नहीं, उन्होंने तो दंगल के लिए सुलतान का म्यूज़िक डायरेक्टर तक टीम में शामिल करने की ठान ली।

कट्टी बट्टी

इस बार आमिर को किसी का मज़ाक उड़ाने की ज़रूरत नहीं पड़ी। उनके कारनामे ने ही फिल्म को धो डाला। आमिर कट्टी बट्टी देखकर बहुत रोए और जिसने भी फिल्म देखी है वो अब इस बात पर हंस रहा होगा।

 

English summary
Shahrukh Khan and Aamir Khan have the cutest twitter conversation about ABram Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos