»   » First LOOK: 'उड़ता पंजाब' के रॉकस्टार शाहिद कपूर.. हिट या फ्लॉप !

First LOOK: 'उड़ता पंजाब' के रॉकस्टार शाहिद कपूर.. हिट या फ्लॉप !

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] करीना कपूर, शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' एक बार फिर सूर्खियों में आई है। जी हां, फिल्म से शाहिद कपूर का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है और फैंस को यह काफी पसंद भी आ रहा है।

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही यह फिल्म ड्रग्स माफिया पर आधारित है। फिल्म में चार किरदार हैं और चारों में ज़मीन आसमान का अंतर है। फिल्म में करीना कपूर, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसान्ज्ह मुख्य भूमिका में है।


Leaked PICS: तो सलमान- अक्षय कुमार जैसा एक्शन सीन देंगी करीना कपूर!


बता दें, उड़ता पंजाब इस साल जनवरी में ही रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म पोस्टपोंड हो गई और फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। उड़ता पंजाब का ट्रेलर 16 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।


उड़ता पंजाब में शाहिद कपूर एक रॉक सिंगर बने हैं, जो आप इस फर्स्ट लुक से जान सकते हैं। जबकि आलिया भट्ट हॉकी प्लेयर हैं। माना जा रहा है कि उन्हीं के इर्द गिर्द सारा ड्रग माफिया का ताना बाना बुना गया है। पंजाबी फिल्मों का मशहूर चेहरा दिलजीत फिल्म में एक कड़क पुलिस ऑफिसर की भूमिका में है और करीना कपूर होंगी एक सोशल वर्कर।


यहां देखें फिल्म का पोस्टर और फर्स्ट लुक-


फर्स्ट लुक

फर्स्ट लुक

उड़ता पंजाब में शाहिद कपूर रॉकस्टार बने हैं। फिल्म से शाहिद का यह फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है।


पहला पोस्टर

पहला पोस्टर

फिल्म का यह पहला पोस्टर रिलीज किया गया है। जहां फिल्म की टैगलाइन भी देख सकते हैं- ड्रग्स दी.. मां दी.. बता दें, फिल्म ड्रग्स माफिया पर आधारित है।


फिल्म का लोगो

फिल्म का लोगो

हाल ही में फिल्म का लोगो भी रिलीज किया गया है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं। ट्रेलर 16 अप्रैल को रिलीज होगी।


करीना कपूर

करीना कपूर

करीना कपूर फिल्म में एक सोशल वर्कर का किरदार निभा रही हैं और उस ड्रग गिरोह का पर्दाफाश करने में उनकी अहम भूमिका होगी।


ड्रग्स माफिया

ड्रग्स माफिया

उड़ता पंजाब ड्रग्स माफिया पर आधारित एक फिल्म है और इन तस्वीरों में आप इस बात को महसूस कर सकते हैं कि यह एक डार्क फिल्म होगी।


उड़ता पंजाब

उड़ता पंजाब

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही यह फिल्म ड्रग्स माफिया पर आधारित है। फिल्म में चार किरदार हैं और चारों में ज़मीन आसमान का अंतर है।


English summary
Check out Shahid Kapoor's new rockstar avatar in Udta Punjab. First poster of the film released too.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos