»   » So Cute..पापा की फिल्म का इस तरह प्रचार कर रहे हैं अबराम

So Cute..पापा की फिल्म का इस तरह प्रचार कर रहे हैं अबराम

शाहरुख खान ने शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अबराम की 2D चश्मा पहले एक तस्वीर शेयर की है।

Written by: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म रईस का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। देश ही नहीं विदेशों में शाहरुख फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। इस फिल्म के प्रमोशन में उनका बेटा अबराम भी पूरा पूरा साथ दे रहा है। जी हां..शाहरुख ने शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अबराम की 2D चश्मा पहले एक तस्वीर शेयर की है।

shah-rukh-khan-son-abram-promote-raees

इसका केप्शन शाहरुख ने दिया है, 'बोला ना बैटरी नहीं बोलने का।' ये डायलॉग उनकी फिल्म रईस का ही है। आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख ने ऐसा ही चशमा लगा कर अपनी भी फोटो शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि, फ़िल्म 2 डी है लेकिन पर स्टोरी मल्टीडायमेंशनल है। साथ में लिखा था कि, अगर 3 डी चश्मा है तो बैटरी बोल लो।

''हर निर्देशक को एक बार.. शाहरूख खान के साथ जरूर काम करना चाहिए..''

बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान गुजरात के एक शराब कारोबारी का किरदार निभा रहे हैंं। इसमें उनके अपोज़िट पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हैं। फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी आपको दिखाई देंगे।

ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है जो ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' से क्लैश होगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस यामी गौतम ऋतिक के अपोज़िट दिखाई देंगी। ऋतिक और यामी दोनों ही फिल्म में नेत्रहीन का किरदार निभा रहे हैं।

English summary
Shah Rukh Khan and son AbRam promote Raees.
Please Wait while comments are loading...