»   » SAD- अमेरिका में इस 'खान' को फिर से रोका गया..ट्विटर पर जताया दुख!

SAD- अमेरिका में इस 'खान' को फिर से रोका गया..ट्विटर पर जताया दुख!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड स्टार अभिनेता शाहरुख खान को एक बार फिर अमेरिका के एक हवाईअड्डे पर हिरासत में लिया गया। शाहरुख ने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी है। जब उन्हें रोका गया, तब बच्चे सुहाना और आर्यन भी उनके साथ थे। बता दें कि पिछले सात साल में यह तीसरी बार है, जब अमेरिकी आव्रजन अधिकारियों ने उन्हें रोका है।

SRK

शाहरुख इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग के लिए यूरोप से अमेरिका गए थे। शाहरुख ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है। लॉस एंजिलिस हवाईअड्डे पर हिरासत में लिए जाने पर शाहरुख ने ट्वीट किया, '(दुनिया में हालात के मद्देनजर) मैं सुरक्षा को समझता हूं और उसका सम्मान करता हूं, लेकिन अमेरिकी आव्रजन में हर बार हिरासत में लिया जाना बेहद परेशान करने वाला है।'

Tweet

शाहरुख ने लिखा कि अच्छी बात यह है कि उन्हें रोका गया वो वे पोकेमॉन खेल रहे थे। बाद में उन्होंने मीडिया से कहा कि ये बहुत सामान्य घटना है और अब वो इस पर कोई बात नहीं करना चाहते। गौरतलब है कि शाहरुख को 2009 (न्यूयॉर्क) और 2012 (नेवार्क-न्यूजर्सी) में भी अमेरिकी एयरपोर्ट पर रोका गया था।

अक्षय की सस्पेंस थ्रिलर में सांस रोके बैठे हैं फैन्स - रूस्तम 1st Day 1st Show का हाल

हालांकि अमेरिकी विदेश मंत्रालय में दक्षिण एवं मध्य एशिया की सहायक मंत्री निशा देसाई बिस्वाल ने हवाईअड्डे पर शाहरूख को पेश आई परेशानी के लिए माफी मांगी है। निशा ने ट्वीट किया, 'आपको हवाईअड्डे पर हुई परेशानी के लिए मुझे खेद है। यहां तक कि अमेरिकी राजनयिकों को भी अतिरिक्त जांच से गुजरना पड़ता है।' निशा के ट्विटर अकाउंट के मुताबिक ये उनके 'व्यक्तिगत ट्वीट' हैं।

Tweet

 

English summary
This bollywood Khan detained at Los Angeles airport.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos