»   » ''एयरलिफ्ट के बारे में ऐसा बोलना गलत है.. यह फिल्म की बेइज्जती है..''

''एयरलिफ्ट के बारे में ऐसा बोलना गलत है.. यह फिल्म की बेइज्जती है..''

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कई लोग फिल्म को ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म आरगो (Argo) की तरह बता रहे हैं, यानि की फिल्म की कॉपी। आरगो में भी फिल्म के एक्टर इरान से 6 लोगों को बचाकर लाने का काम करते हैं।

बहरहाल, एयरलिफ्ट की कहानी में आजाद होने वाले 6 नहीं, 1 लाख 70 हजार हिंदुस्तानी हैं। जी हां, एयरलिफ्ट 1990 के गल्फ वॉर पर आधारित है। वहीं, अक्षय कुमार एक कुवैत में रहने वाले बिजनेसमैन का किरदार अदा कर रहे हैं, जो कुवैत में फंसे भारतीयों का बाहर निकालने का काम करते हैं।


OUCH.. टाईगर श्राफ की गलती.. खुद को समझ लिया अक्षय कुमार..


खैर, एयरलिफ्ट की तुलना आरगो से किया जाना अक्षय कुमार को कुछ खास पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा, यह कहना कि एयरलिफ्ट कॉपी की गई है, यह फिल्म का अपमान करना है। यह कॉपी कैसे हो सकती है, जबकि यह सच घटना पर आधारित है।


अक्षय कुमार ने कहा कि, एयरलिफ्ट एक ऐसी फिल्म है, जिस पर आपको गर्व होना चाहिए। राजा कृष्णा मेनन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'एयरलिफ्ट' 22 जनवरी को रिलीज हो रही है। बहरहाल, यहां देखते हैं फिल्म से जुड़ी बातें-


एयरलिफ्ट

एयरलिफ्ट

एयरलिफ्ट 1990 के गल्फ वॉर पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक बिजनेसमैन का किरदार निभा रहे हैं। वे एक ऐसे कारोबारी का किरदार निभा रहे हैं जो कुवैत में रहते हैं।


अक्षय कुमार- निमरत

अक्षय कुमार- निमरत

कौर जबकि निमरत कुवैती बिजनेसमैन रंजीत दयाल की पत्नी अमृता के किरदार में हैं। यह सद्दाम हुसैन के शासन के दौरान फंसे भारतीयों को निकालने में मदद करता है।


कहानी

कहानी

कहानी है 1,70,000 भारतीयों को कुवैत से बाहर निकालने की। अक्षय कुमार और निमरत ने इस फिल्म के काफी मेहनत की है। दोनों सितारों ने अरबी भाषा भी सीखी है।



रिलीज

रिलीज

फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय, निमरत के अलावा पूरब कोहली भी दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन किया है राजा कृष्ण मेनन ने।


एक्शन-थ्रिलर फिल्म

एक्शन-थ्रिलर फिल्म

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में अक्षय एक घूंसा तक नहीं मार रहे हैं। आपको बता दें, एयरलिफ्ट एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। लिहाजा, यह काफी कंफ्यूजिंग है कि अक्षय एक्शन क्यों नहीं करेंगे।


English summary
Akshay Kumar is not liking the comparisons being made between Airlift and Hollywood film Argo.
Please Wait while comments are loading...