»   » पंजाबी फिल्म सरवन के डायरेक्टर प्रियंका चोपड़ा को करना चाहते हैं कास्ट

पंजाबी फिल्म सरवन के डायरेक्टर प्रियंका चोपड़ा को करना चाहते हैं कास्ट

Written by: Shivani Varma
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जहां एक ओर हॉलीवुड में कदम जमा रही हैं तो वहीं दूसरी ओर वो रीजनल फिल्में भी प्रॉड्यूस कर रही हैं। प्रियंका ने मराठी फिल्म वेंटिलेटर और पंजाबी फिल्म सरवन को प्रॉड्यूस किया है। सरवन फिल्म के डायरेक्टर कर गुलिनानी चाहते हैं कि वो अपनी अगली फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करें।

sarvann-director-wants-cast-priyanka-chopra-his-next

करन ने कहा कि मैं एक हिंदी फिल्म बनाने की कोशिश कर रहा हूं, जिसमें मैं प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करना चाहता हूं। उन्होंने बताया कि मैं इस सिलसिले में फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर प्रियंका के ऑफिस भी गया था। फिल्म की स्क्रिप्ट उनकी टीम को काफी पसंद आई है।

हालांकि प्रियंका वहां मौजूद नहीं थीं क्योंकि वो क्वांटिको की शूटिंग में व्यस्त हैं और अभी कुछ समय तक उनके आने का कोई विचार भी नहीं है। प्रियंका की टीम ने तब तक के लिए इंतज़ार करने के लिए कहा है, लेकिन मुझे नहीं पता कि इतना लंबा इंतज़ार हो पाएगा या नहीं। हमारी बातचीत के दौरान यह पंजाबी फिल्म आई।

GoodNews..रैपर बादशाह बने पिता..पत्नी जैसमीन ने दिया बेटी को जन्म

टीम ने तुंरत प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा को बुलाया। जब मैंने उन्हें फिल्म का कॉन्सेप्ट बताया तो उन्होंने कहा कि हम इस फिल्म को करेंगे। इसके बाद प्रियंका जब भारत आईं तो उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी और वो उन्हें पसंद आई। 

English summary
Sarvann director wants to cast Priyanka Chopra in his next.
Please Wait while comments are loading...