»   » आज बिना शराब के होगी रईस की सक्सेस पार्टी

आज बिना शराब के होगी रईस की सक्सेस पार्टी

शाहरुख खान की फिल्म रईस की सक्सेस पार्टी आज मुंबई में बिना शराब के की जाएगी।

Written by: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान की फिल्म रईस को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी खुशी रईस टीम आज सक्सेस पार्टी का आयोजन करने जा रही है। ये पार्टी कोई छोटी मोटी पार्टी नहीं होने वाली। इस पार्टी में सबसे ज्यादा खास जो है वो ये है कि ये पार्टी शराब रहित पार्टी होगी।

यानी कि इस पार्टी में शराब का नाम तक नहीं होगा। शाहरुख खान सहित रईस की पूरी टीम मुंबई में आज फिल्म की सफलता का जश्न मनाएगी। आपको बता दें कि आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि है इसी मौके पर फिल्म के मेकर्स ने इसे ड्राई डे के तौर पर पार्टी को शराब रहित सेलिब्रेट करने का फैसला लिया।

sans-alcohol-success-party-shah-rukh-khan-s-raees

गौरतलब है कि रईस फिल्म गुजरात में शराबबंदी पर बनी है। इस फिल्म को राहुल ढोलकिया ने डायरेक्ट किया है।जिसमें शाहरुख खान ग्रे शेड रोल में हैं। पार्टी के लिए शाहरुख ने 30 जनवरी की तारीख चुनी है। इस दिन महात्मा गांधी की पुण्यतिथि होने की वजह से शराब की बिक्री बंद होती है।

फिल्म में शाहरुख के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी हैं। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में पुलिसवाले के किरदार में हैं। रईस के डायलॉग, एक्शन और बेहतरीन संगीत ने लोगों को खूब इंम्प्रेस किया है।

''मुझे अपनी फिल्म को लेकर कोई फीलिंग नहीं होती''

ये फिल्म चार दिन में 75.44 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है और माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। बता दें कि इस फिल्म के साथ-साथ ऋतिक रोशन की काबिल फिल्म भी रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

English summary
Sans alcohol success party for Shah Rukh Khan’s Raees.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos