»   » बाजीराव मस्तानी पर पहला REACTION...शाहरूख खान का!

बाजीराव मस्तानी पर पहला REACTION...शाहरूख खान का!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] दिलवाले और बाजीराव मस्तानी के क्लैश को फैन्स भले ही जितना तूल दे दें, शाहरूख खान और संजय लीला भंसाली इसे परफेक्ट तरीके से डील कर रहे हैं। हाल ही में संजय लीला भंसाली ने इस क्लैश पर कमेंट दिया और अब शाहरूख खान ने दिया है बाजीराव मस्तानी पर रिएक्शन।

फिल्म का ट्रेलर देखकर सब काफी खुश हैं और संजय लीला भंसाली से फैन्स ने एक बार फिर काफी उम्मीदें बढ़ा ली हैं। हालांकि शाहरूख खान के पास एक शब्द में उनकी फिल्म की समीक्षा है - EMOTIONALLY VIOLENT! जी हां, हाल ही में शाहरूख खान ने कहा कि संजय लीला भंसाली की सारी फिल्में भावनात्मक रूप से थकाने वाली और चोट पहुंचाने वाली होती हैं। 


इस पर संजय ने इसे सही ठहराया और कहा कि उनकी फिल्में हमेशा दर्द लेकर बाहर आती हैं। उनका मानना है कि सुकून किसी के जीवन में नहीं होता और कहीं ना कहीं ये बात फिल्मों में दिखाना ही उनका मकसद होता है। 


गौरतलब है कि बाजीराव मस्तानी का ट्रेलर देखकर सब चौंक गए हैं और ये वाकई शानदार है। जानिए कि फैन्स को फिल्म से क्या उम्मीदें हैं - 

बेहतरीन पीरियड ड्रामा

बेहतरीन पीरियड ड्रामा

सबसे पहले तो ट्रेलर ने वादा कर दिया है कि संजय लीला भंसाली एक बेहतरीन पीरियड ड्रामा दिखा रहे हैं। जो लगान और जोधा अकबर के साथ खुद उनकी देवदास को कड़ी टक्कर दे सके।


शानदार प्लॉट

शानदार प्लॉट

फिल्म का प्लॉट यूं तो सबको पता है लेकिन उसे संजय लीला भंसाली ने फिल्म में कैसे इस्तेमाल किया है ये देखने के लिए ट्रेलर की एक झलक ही काफी थी और अब फैन्स बेहद एक्साइटेड हैं।


बाजीराव की बादशाहत

बाजीराव की बादशाहत

फिल्म एक रॉयल पीरियड ड्रामा और पेशवा बाजीराव के रोल में रणवीर सिंह अभी तक फैन्स को पसंद नहीं आ पा रहे हैं। लेकिन ट्रेलर से सब कुछ बदल चुका है। और रणवीर इस किरदार में बेहतरीन लग रहे हैं।


गेम चेंजर काशीबाई?

गेम चेंजर काशीबाई?

अभी तक फिल्म में सबसे बेहतरीन अगर कोई लग रहा है तो वो हैं काशीबाई। और अगर प्रियंका इस फिल्म की गेम चेंजर हैं तो ट्रेलर में इसकी हल्की सी झलक तो दिख ही गई है।


दीवानी मस्तानी

दीवानी मस्तानी

फिल्म में दीपिका पादुकोण कई गेटअप में दिख रही हैं। इसका मतलब है कि उनके किरदार में काफी वेरिएशन है। और नाचने के अलावा उन्होंने फिल्म में क्या किया है, ये ट्रेलर में दिख गया है।


खूबसूरत लोकेशन

खूबसूरत लोकेशन

फिल्म चूंकि पीरियड ड्रामा है इसलिए लोकेशन काफी खूबसूरत होगी। इसकी झलक भी ट्रेलर में दिख ही गई। लेकिन इससे ये भी साफ हो गया कि भंसाली के टिपिकल लोकेशन फिल्म है और इन पर काफी मेहनत की गई है।


आलीशान सेट

आलीशान सेट

फिल्म में आलीशान सेट हैं। दीपिका पादुकोण के एक गाने के लिए तो पूरा मस्तानी महल भी तैयार कराया गया है। लेकिन इन्हें ट्रेलर में जगह ठीक से नहीं मिली है और यही फिल्म का सरप्राइज़ है।


डायलॉग

डायलॉग

फिल्म के साढ़े तीन मिनट के ट्रेलर में एक से एक उम्दा डायलॉग थे। हमारा फेवरिटडायलॉग था - हमने मस्तानी से इश्क किया है ऐय्याशी नहीं।


म्यूज़िक

म्यूज़िक

फिल्म का सबसे अहम हिस्सा है म्यूज़िक और बैकग्राउंड स्कोर। फिल्म के तीन गाने दर्शक सुन चुके हैं और दो देख चुके हैं। लेकिन फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर और कुछ और गानों की झलक अभी बाकी है।


डांस

डांस

फिल्म में पिंगा और दीवानी मस्तानी की झलक मिल चुकी है। लेकिन अभी भी दीपिका का मधुबाला ट्रिब्यूट बाकी है। ट्रेलर में भी ये सरप्राइज़ नहीं मिला।


English summary
Shahrukh Khan has a reaction to Sanjay Leela Bhansali's Bajirao Mastani and it is fair!
Please Wait while comments are loading...