»   » जेल के RJ संजय दत्त 440 रूपये की सैलेरी के साथ आएंगे बाहर!

जेल के RJ संजय दत्त 440 रूपये की सैलेरी के साथ आएंगे बाहर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

25 फरवरी को संजय दत्त की जेल की सज़ा खत्म हो रही है और वो तीन साल बाद वापस घर आ रहे हैं। लेकिन जेल से संजय दत्त अपनी जेल की कमाई के साथ लौटेंगे जो है 440 रूपये।

इस बात की खुशी ज़ाहिर की उनकी बेटी त्रिशला दत्त ने जिन्होंने ट्विटर पर संजय दत्त के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे सुपरहीरो वापस आ रहे हैं। और उनसे मिलने का इंतज़ार नहीं हो रहा।
[संजय दत्त की बेटी की ये तस्वीरें चुरा लेंगी आपका दिल]

25 फरवरी को आखिरकार जेल से रिहा हो रहे हैं और उनकी सज़ा खत्म हो रही है। संजय दत्त के घर लौटने से कम से कम बॉलीवुड तो काफी खुश हो जाएगा।

सलमान खान के ट्रेनर तो संजय दत्त से मिल भी चुके हैं और वो ही संजय दत्त को अब ट्रेन करने वाले हैं क्योंकि संजय दत्त बॉलीवुड में भी धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। और उसके लिए उन्हें फिट होना काफी ज़रूरी है।
[[डियर संजू...With Love सल्लू...सलमान का letter]]

जानिए इन चंद दिनों के लिए जेल में क्या है संजय दत्त का रूटीन -

सुबह तड़के उठना

सुबह तड़के उठना

संजय दत्त सुबह तड़के साढ़े पांच बजे उठ जाते हैं और इसके बाद वो अपने जेल के साथियों के साथ एक्सरसाइज़ करते हैं।

RJ संजय दत्त

RJ संजय दत्त

यरवदा जेल का अपना अलग से रेडियो स्टेशन है और संजय दत्त इसके रेडियो जॉकी है। तो वो दिन में तीन बार अपना प्रोग्राम देते हैं। और इसके लिए उन्हें पैसे मिलते हैं।

बांटते हैं ज्ञान

बांटते हैं ज्ञान

इतना ही नहीं, संजय रेडियो पर अपना फिल्मी ज्ञान भी बांटते हैं और सारे कैदी उनके दोस्त हैं। और काफी करीबी भी।

पांच बजे के बाद वापस

पांच बजे के बाद वापस

5 बजे के बाद संजय को वापस उनके बैरक में डाल दिया जाता है और वो अपने दो साथियों के साथ रात का खाना वहीं खाते हैं। इसके बाद वो जल्दी सो जाते हैं।

50 रूपये

50 रूपये

इन सब कामों के बदले संजय दत्त को 50 रूपये मेहनताना दिया जाता है और वो अपने इन काम को मन लगाकर करते हैं। यही देखते हुए उनकी सज़ा कम कर दी गई।

440 रूपये की सैलेरी

440 रूपये की सैलेरी

अपने जेल के 2 सालों की सज़ा के दौरान संजय दत्त ने 440 रूपये बचाए हैं जिसके साथ वो बाहर आएंगे। उन्हें रिसीव करने परिवार और कुछ दोस्त आ रहे हैं।

कम हुई सज़ा

कम हुई सज़ा

संजय दत्त की जेल की सज़ा में 112 दिन की छुट्टी जु़ड़ेगी जो उन्हें तोहफे में मिली है। दरअसल, एक नियम के अनुसार, जो कैदी जेल में अच्छा बर्ताव करता है उसे हर महीने करीब 7 दिन की छुट्टी मिल जाती है।

अच्छा बर्ताव का बोनस

अच्छा बर्ताव का बोनस

कहीं अगर उसका बर्ताव साल भर काफी अच्छा रहा तो फिर उसे 30 दिन की छुट्टी मिल जाती है। और यही गणित लगाकर उनके पास करीब 6 महीने की छुट्टियां हो रही हैं जिसे उनके सज़ा की अवधि से काट लिया जाएगा।

पार्टी करेंगे सलमान

पार्टी करेंगे सलमान

कुछ समय पहले सलमान खान ने बयान भी दिया था कि संजय दत्त जब फाइनली रिहा हो जाएंगे तो वो सबको पार्टी देंगे पर पैरोल के बीच में वो संजय दत्त के साथ पार्टी नहीं कर सकते।

English summary
Sanjay Dutt to walk out free with salary and savings from jail.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos