»   » TWIST: एक 'सलमान की सुलतान' के बदले संजू बाबा के लिए 9 फिल्में!

TWIST: एक 'सलमान की सुलतान' के बदले संजू बाबा के लिए 9 फिल्में!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] संजय दत्त 25 फरवरी को जेल से बाहर निकल रहे हैं। और उनके लौटते ही उनके कमबैक प्लान की तैयारी हो चुकी है। गौरतलब है कि मान्यता ने अभी से अपनी पीआर एजेंसी को संजय दत्त की इमेज बिल्डिंग में लगा दिया है।

थोड़े ही दिनों में आपको बॉलीवुड में एक ही नाम सुनाई देने वाला है और वो है संजय दत्त। और अब ताज़ा खबर ये है कि संजय दत्त की घरवापसी के साथ ही उनके प्रोडक्शन हाउस का भी काम पूरा हो जाएगा। 
[WAR 2017: शाहरूख से भिड़ने के लिए आमिर ने पीके 2 को बनाया मोहरा!] 

गौरतलब है कि संजय दत्त की जेल की सज़ा जल्दी खत्म होने वाली है और बॉलीवुड उनका काफी ज़्यादा इंतज़ार कर रहा है। वैसे भी संजय दत्त जब जब पैरोल पर वापस आए, उनकी किसी ना किसी फिल्म में होने की चर्चा बनी रही। अब उनकी सज़ा जल्द खत्म होने वाली है और संजय दत्त के पास ऑफर की भरमार है। 

अब उनकी प्रोडक्शन कंपनी ने तीन फिल्मों के नाम भी रजिस्टर करवा दिये हैं और इसके अलावा भी कई प्रोजेक्ट्स के साथ उनका नाम जुड़ रहा है। जानिए संजय दत्त के आने वाले संभावित प्रोजेक्ट्स -
 

दत्त

पहला नाम रजिस्टर किया गया है दत्त और माना जा रहा है कि ये संजय दत्त की बायोपिक के लिए है जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का काम शुरू हो चुका है।

तुरुंग

तुरुंग एक मराठी शब्द है जिसका मतलब है जेल। और माना जा रहा था कि संजय दत्त इसी नाम की कहानी जेल में लिख रहे हैं जिस पर अपडेट वो चिट्ठियों के ज़रिए विधु विनोद चोपड़ा को देते थे।

कोलाबा हाइट्स

ये तीसरा नाम है जो संजय दत्त की कंपनी ने रजिस्टर कराया है। और ये उस जगह से मिलता है जहां संजय रहते हैं। संजय इंपेरियल हाइट्स के एक अपार्टमेंट में रहते हैं।

मार्को भाऊ

विधु विनोद चोपड़ा की एक फिल्म में काम करेंगे जिसका नाम है मार्को भाऊ। फिल्म को डायरेक्ट करेंगी चोपड़ा की बहन। और इस फिल्म पर संजय के बाहर निकलते ही काम शुरू हो जाएंगे।

मुन्नाभाई चले अमरीका

सबसे इंटरेस्टिंग खबर है मुन्नाभाई के तीसरे पार्ट की। दरअसल इस फिल्म पर भी तेज़ी से काम चल रहा है। खबरें आती हैं कि फिल्म बंद हो गई है पर खबरें ये भी हैं कि साला खड़ूस के बाद इस पर काम शुरू हो चुका है।

पावर

राजकुमार संतोषी की ये फिल्म काफी समय से अटकी पड़ी है। और फिल्म में संजय दत्त और अमिताभ बच्चन हैं। फिल्म 2015 में रिलीज़ होने वाली थी।

हंसमुख पिघल गया

ये फिल्म संजय दत्त प्रोड्यूस कर रहे थे और उनके साथ फिल्म में थे अमिताभ बच्चन। लेकिन संजय की सज़ा के बाद सारा काम बंद हो गया था। उम्मीद है कि फिल्म पर फिर से काम शुरू होगा।

टोटल धमाल

टोटल धमाल, धमाल का तीसरा पार्ट है और फिल्म पर काफी काम हो चुका था। अगर सब कुछ ठीक रहा तो संजय दत्त इस पर भी काम शुरू कर देंगे।

शुद्धि

शुद्धि की खबरें तब पक्की हुईं जब संजय दत्त की पैरोल पर करण जौहर और करण मल्होत्रा उनसे मिले। लेकिन अब तो शुद्धि का ही कोई अता पता नहीं है। ऐसे में संजू का होना ना होना बराबर है।

English summary
Sanjay Dutt's team register names for three films.
Please Wait while comments are loading...